कमलनाथ की कुर्सी पर ‘कमल’ संकट, सीएम बोले- 10 विधायकों को मिला पैसे का ऑफर

0
55

लोकसभा चुनाव के मतगणना से पहले कांग्रेस ने अपने सभी प्रत्याशियों के लिए बैठक बुलाई. इस बैठक में मतगणना के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में टिप्स दी गई. बैठक में प्रत्याशियों को बताया गया कि मतगणना में किस तरह की गड़बड़ियां हो सकती हैं. उन्हें पकड़ने के लिए उम्मीदवारों को अपने एजेंटों को क्या बताना होगा और क्या करना होगा. इसके अलावा अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई.  बैठक में दिग्विजय सिंह, नकुल नाथ और अजय सिंह नहीं पहुंचे.

बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि,हमें कांग्रेस विधायकों पर भरोसा है. करीब 10 विधायकों ने मुझे बताया कि उन्होंने फोन पर पैसे और पद का ऑफर दिया गया है.

वहीं फ्लोर टेस्ट पर सीएम ने कहा, बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं का मनोबन बनाए रखने के लिए इस तरह की मांग कर रही है. हम पिछले चार महीने में चार फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित कर चुके है.

दूसरी ओर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया है बीजेपी के 25 विधायक हमारे संपर्क में है. लोकसभा चुनाव में अगर भाजपा सरकार नहीं बनी तो ये हमारे साथ आ जाएंगे.उन्होंने कहा कि सुनील जोशी हत्याकांड में आरोपी रहीं प्रज्ञा सिंह की फाइल खुलेगी.

इससे पहले सीएम ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा कि, एग्जिट पोल मनोरंजन है. 23 मई को नतीजे सबके सामने आ जाएंगे.