मायानगरी

Video: ‘कलंक’ के ट्रेलर का पोस्टमार्टम, 6 अलग जिंदगियां और सब एक-दूसरे से जुड़ी

टीजर रिलीज के बाद करण जौहर की फिल्म बिग बजट मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ का ट्रेलर जारी हो गया है.ट्रेलर में आलिया कहती है, मेरे गुस्से में लिए गए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी.’ सोनाक्षी सिन्हा आदित्य रॉय कपूर की पत्नी का किरदार निभा रही है लेकिन बाद में सोनाक्षी की आंखों के सामने आलिया से आदित्य की शादी हो जाती है.

कुछ सीन देखने के बाद लगता है कि सोनाक्षी की मर्जी से आलिया और आदित्य की शादी होती है लेकिन यह फैसला भी वह किसी मज़बूरी में लेती है.आलिया पहले से शादीशुदा होती है बावजूद इसके उन्हें वरुण धवन से प्यार हो जाता है और आदित्य से उनकी शादी होती है. इमोशंस के साथ सबकुछ दिखने की कोशिश की गई है.संजय दत्त जो कि आदित्य के पिता का किरदार निभा रहे है रूप (आलिया भट्ट) और देव की शादी से जफ़र (वरुण धवन) को दूर रहने के लिए कहते है.

ट्रेलर का आखिरी सीन फिल्म देखने की जिज्ञासा और बढ़ा देता है. ट्रैन के साथ वरुण को भागता देख आपको ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के शाहरुख खान और काजोल की याद आ जाएगी लेकिन तभी ट्रैन के अंदर से आदित्य उन्हें अपनी तरफ खींच लेते है. अब आलिया वरुण की होती है या आदित्य की यह फिल्म देखने के बाद पता चलेगा.

Back to top button