Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / चलती ट्रेन से फरार हुआ कैदी, पकड़ने को कूदा पुलिसवाला लेकिन…

चलती ट्रेन से फरार हुआ कैदी, पकड़ने को कूदा पुलिसवाला लेकिन…

prisoner jumps off from the running train and fled away

ऐसे तो  पुलिस  के हाथ बहुत लंबे होते हैं  लेकिन  आज  हम बात कर रहे हैं ऐसे कैदी की जो पुलिस के चंगुल से फरार हो गया फ़रार कैदी नाबालिग किशोरी को भगाने का आरोपी था।

मामला हरदोई के सण्डीला रेलवे स्टेशन का है। दरअसल झारखंड के बोकारो ज़िले का रहने वाला पवन कुमार दास पुत्र नंदादास एक नाबालिग छात्रा को लेकर जम्मू भाग गया था। किशोरी के पिता ने बोकारो थाने में पुत्री के भगाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। इसी दौरान जम्मू के जानी पुलिस स्टेशन ने बोकारो पुलिस को दोनों के वहां होने की सूचना दी थी। जिसके बोकारो थाने के सब इंस्पेक्टर भीम सिंह जम्मू से किशोरी को बरामद कर आरोपी को लेकर शियालदाह एक्सप्रेस से झारखंड जा रहे थे। संडीला रेलवे स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन चली वैसे कैदी हथकड़ी छुड़ाकर चलती ट्रेन से कूद कर भाग गया।

सब इंस्पेक्टर भीम सिंह भी कैदी को पकड़ने पीछे दौड़े मगर तबतक ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी। भीम सिंह ट्रेन से नीचे गिरकर घायल हो गए। कैदी के भागने की सूचना पर हडक़ंप मच गया। इलाकाई पुलिस ने नाकेबंदी की मगर फरार कैदी का कोई सुराग नहीं मिला। मौके पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने घायल सब इंस्पेक्टर को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वही हरदोई पुलिस द्वारा कैदी की तलाश की जा रही   है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com