मायानगरी

अनिल कपूर के साथ इस गाने की शूटिंग के बाद ये एक्ट्रेस रोई थी सारी रात, जानिए पूरी बात

बॉलीवुड में हर किसी के साथ अलग-अलग कोई ना कोई किस्सा जरूर हुआ है और सभी ने अपने साथ के किस्सों को शेयर किया है. कुछ ऐसा ही मामला अभिनेत्री जूही चावला का भी सामने आया जब साल 1994 में आई फिल्म अंदाज में अनिल कपूर के साथ एक गाने की शूटिंग में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था. फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी ने किया था, फिल्म के डायलॉग्स डबल मीनिंग वाले थे और इसके साथ ही फिल्म का एक गाना भी विवादों में रहा. इस फिल्म का एक गाना ‘खड़ा है, खड़ा है’ की वजह से जूही चावला ने खुद इस बारे में बताया कि किस तरह से उन्हें इसमें मुश्किलों का सामने करना पड़ा था. फिल्म को डेविड धवन ने निर्मित किया था इसलिए इसके कर्ता-धर्ता वो ही थे लेकिन उन्होंने जूही की बात नहीं मानी और अनिल कपूर के साथ इस गाने की शूटिंग के बाद बहुत रोई थी एक्ट्रेस.

अनिल कपूर के साथ इस गाने की शूटिंग के बाद बहुत रोई थी ये एक्ट्रेस

 

फिल्म के इस गाने में जूही चावला असहज महसूस कर रही थीं तब उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर डेविड धवन को इसके बारे में बताया मगर बात नहीं बनी. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि शूटिंग की पूरी तैयारी हो चुकी थी. जूही ने शूटिंग तो की लेकिन इसके बाद वो बहुत रोई थीं इसके पीछे की वजह ये रही है कि गाने के बोल वल्गर थे और इसमें शूट करने के लिए वो असहज महसूस करने लगी थीं.

जूही को इस शूटिंग के बाद बहुत ज्यादा शर्मिंदगी महसूस होने लगी थी. हालांकि बाद में इस गाने का विरोध भी हुआ और इसके बाद फिल्म को वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली जो मिलनी चाहिए थी.

फिल्म का यह विवादित गाना अनिल कपूर को बाद में लगा कि इसके बोल में कुछ बदलाव होने चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. जूही ने फिल्म फ्लॉप होने के कई सालों के बाद अब एक इंटरव्यू के जरिए इस बात से पर्दा उठाया कि उन्हें इस गाने की शूटिंग करने में कितनी समस्या का सामना करना पड़ा था. जूही चावला ने फिल्म को लेकर बहुत बातें बताई थीं लेकिन सबसे बड़ी नाराजगी उन्हें इसी बात से थी.

Back to top button