Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / डबल मर्डर से थर्रा उठा सहारनपुर, सरेआम प्रत्रकार और उसके भाई को गोलियों से भूना

डबल मर्डर से थर्रा उठा सहारनपुर, सरेआम प्रत्रकार और उसके भाई को गोलियों से भूना

घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात

सहारनपुर में रविवार को सुबह पत्रकार और उसके भाई की हत्याओं से पूरा इलाका सहम गया। इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया और जल्द ही हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे।
कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी मलूक निवासी आशीष व उसके भाई को गांव में ही सुबह तकरीबन दस बजे गोली मार दी गई। गोली चलने की आवाज आते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। हत्यारोपित फायरिंग करते हुए फरार हो गये।लोग दोनों भाइयों काे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरा इलाक सहम गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। आशीष एक दैनिक अखबार में पत्रकार थे। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच पड़ताल में जमीन का विवाद सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
परिजनों का आरोप है कि आरोपित शराब माफिया हैं और आशीष बहुत दिनों से उनके खिलाफ खबर लिख रहे थे। इससे पहले भी आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुके थे। इस घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करते रहे। इस संबंध में कोतवाल ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोहरे हत्याकांड के बाद डीआईजी उपेद्र अग्रवाल समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी ने मृत भाइयों के परिजनों को दिए पांच-पांच लाख

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में रविवार सुबह दो सगे भाइयों की हुई हत्या का तत्काल संज्ञान लेते हुए वहां के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को कड़ा निर्देश जारी किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की है।

मुख्यमंत्री योगी ने सहारनपुर के जिला पुलिस प्रमुख को निर्देशित किया है कि इस दोहरे हत्याकांड के दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाये। उन्होंने यह भी कहा है कि राज्य सरकार इस दुखद घड़ी में मृतकों के परिवार के साथ है। सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी।

गौरतलब है कि सहारनपुर के कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह करीब दस बजे वहां के स्थानीय पत्रकार आशीष कुमार और उसके भाई की घर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने प्राथमिक जांच पड़ताल में जमीन संबंधी विवाद को हत्या का मुख्य कारण माना है।
दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही डीआईजी उपेद्र अग्रवाल समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये और क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com