क्राइम

विडियो वायरल : युवक बना रहा था अवैध संबंध, जब पड़ी लोगो की नज़र..

Image result for लाठी डाँडो से युवक की पिटाई

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ऐसा ही मामला राजस्थान से हैरान कर देने वाला सामने आया है. जहाँ एक युवक को एक महिला के अवैध संबंध रखने के आरोप में लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. जिसका सोशल मीडिया पर विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वायरल विडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की   गुस्साए लोगों ने किस तरह युवक को निवस्त्र करके जमकर मारपीट की.

युवक को निवस्त्र कर जमकर की मारपीट

मिली जानकारी के मुताबिक इस वायरल वीडियो में कुछ लोग युवक के  हाथ बांधकर उनको नंगा कर के उसकी बेरहमी से डंडों और लाठियों से पिटाई कर रहे हैं. युवक उनसे रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन यह युवक उसके साथ लगातार बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं कुछ लोग उसे छोड़ देने को कह रहे हैं, लेकिन कुछ लोग युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अवैध संबंध के चलते युवक को पीटा
बताया जा रहा है कि यह वीडियो शेरगढ़ थाने इलाके का है और वीडियो में पिटते हुए युवक का नाम जयसिंह हो जो दुर्गापुरा रहने वाला है. जानकारी के अनुसार इस युवक का गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध थे. अवैध संबंधों के चलते पीड़ित जयसिंह अक्सर इस महिला के घर आता जाता था. एक दिन 6 जून की रात को युवक को महिला के साथ परिवार के लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया, जिसके बाद इस युवक की जमकर लाठी डंडों से पिटाई की.

Back to top button