क्राइम

होटल के कमरे में सजी जिस्म की दुकान, जब पुलिस ने मारा छापा तो उड़ गए होश

Image result for होटल में सजी जिस्म का धंधा

चित्तौड़गढ़  जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर चंदेरिया थाना इलाके में कपासन फोरलेन स्थित एक होटल में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने रविवार शाम छापा मारा है। पुलिस ने मौके से तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही होटल के मैनेजर को भी पकड़ा है, जो दलाली भी करता था। मामले में कार्रवाई कर रही चंदेरिया थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि मुखबिर से चित्तौड़गढ़ कपासन फोरलेन पर चंदेरिया थाना इलाके में मांदलदा के निकट स्थित होटल नमन पैलेस में अवैध देह व्यापार की सूचना मिली थी। इस पर गंगरार पुलिस उपाधीक्षक अशोक बुटोलिया के निर्देशन में विशेष टीम का गठन किया गया। इस टीम ने पहले बोगस ग्राहक बना कर भेजा, जिससे होटल में देह व्यापार की पुष्टि हो गई। इशारा पाते ही पुलिस की टीम ने होटल को घेर लिया और कमरों की तलाशी ली।

पुलिस ने मौके से तीन युवतियों को पकड़ा है जो देह व्यापार के लिए यहां रुकी हुई थी। मौके से होटल मैनेजर अजमेर जिले के मसूदा थाना अंतर्गत सतावड़िया निवासी जगनंदनसिंह पुत्र चंद्रसिंह मिला जो दलाली का काम भी करता है। पुलिस ने मौके जिन युवतियों को पकड़ा है इनमें से दो दिल्ली की रहने वाली बताई है जबकि एक कोलकाता की है तथा वर्तमान में सूरत में रह रही है। मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में होटल के संचालक को भी नामजद किया है। इसके बारे में जांच की जा रही है।

Back to top button