गैजेट ज्ञान

Jio यूजर्स की लग गई लॉटरी, फिर एक साल के लिए मुफ्त मिल रही Prime मेंबरशिप

करीब दो साल पहले टेलीकॉम सेक्टर में देश के सबसे बड़े कारोबारी उतरे. मुकेश अंबानी ने अपनी कंपनी रिलायंस जियो के साथ इस फील्ड में एंट्री की. जियो के आने के बाद से ही टेलीकॉम सेक्टर में अन्य कंपनियों में कॉम्पटीशन और बढ़ गया है. जियो को टक्कर देने के लिए तमाम कंपनियों ने लगातार अपने प्लान्स को अपडेट किए और नए प्लान्स पेश किए. लेकिन जियो सबपर हमेशा इक्कीस बना रहा

Reliance Jio ने 99 रुपये की Jio Prime मेंबरशिप एक साल और मुफ्त में देने का फैसला किया है। कंपनी ने उन सभी जियो सब्सक्राइबर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख का बढ़ाने का फैसला किया है, जिनके पास पहले से जियो प्राइम मेंबरशिप थी। बता दें कि जियो प्राइम मेंबरशिप यूज़र्स को जियो सिनेमा, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे Reliance Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध होते हैं। गौर करने वाली बात है कि यह पहला मौका नहीं है जब रिलायंस जियो ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप मुफ्त में देने का फैसला किया है। टेलीकॉम कंपनी ने बीते साल भी ऐसा ही किया था।

जानिए क्या  हैं जिओ का ऑफर

क्या आपके जियो प्राइम मेंबरशिप की आखिरी तारीख बढ़ी है या नहीं, यह जानने के लिए MyJio ऐप में जाएं और यहां माय प्लान्स सेक्शन की जांच करें। सेक्शन में जानकारी दी गई है कि मेंबरशिप को एक साल बढ़ाने का फैसला किया गया है।

मिली जानकारी के मुलताबिक

आपको बताते चले  जियो प्राइम मेंबरशिप एक साल मुफ्त में एक्सेस करने के लिए आपके आवेदन को रजिस्टर कर लिया गया है। आप एक और साल के लिए जियो प्राइम के फायदे पाते रहेंगे। धन्यवाद!” कंपनी के इस फैसले के बाद उन सारे Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को फायदा होगा जिनकी जियो प्राइम मेंबरशिप खत्म होने वाली थी। अब बिना किसी शुल्क के जियो यूज़र इस सुविधा का फायदा उठा सकेंगे। हालांकि, नए Reliance Jio सब्सक्राइबर्स को एक साल की मेंबरशिप के लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा।

जिन जियो सब्सक्राइबर्स के लिए पास जियो प्राइम मेंबरशिप है, उनके लिए ही यह सुविधा है। इसके बारे में जानकारी Telecom Talk ने सबसे पहले दी। Gadgets 360 निजी तौर पर इसकी पुष्टि कर सकता है। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, बीते साल भी जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए कंपनी ने अपने यूज़र्स से कोई शुल्क नहीं लिया था। लेकिन इस बार प्रक्रिया और आसान कर दी है। बीते साल जहां सब्सक्राइबर्स को रजिस्टर करना पड़ा था। इस बार मेंबरशिप की आखिरी तारीख अपने आप बढ़ा दी गई है। अगर आपके पास जियो प्राइम मेंबरशिप है तो आप Jio Cinema, Jio Music और Jio TV जैसे रिलायंस जियो ऐप्स का मुफ्त में मज़ा ले सकते हैं।

Back to top button