Breaking News
Home / गैजेट ज्ञान / जियो के इस प्लान ने मचाई खलबली, एयरटेल की तो बुनियाद हिली

जियो के इस प्लान ने मचाई खलबली, एयरटेल की तो बुनियाद हिली

रिलायंस जियो को टेलीकॉम मार्केट में आये हुये 2 साल हो चुके हैं, तब से जियो अपने हर एक ग्राहक की सुविधा को बिल्कुल ध्यान में रखे हुए हैं. रिलायंस जियो कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए हर तरह के ऑफर तथा प्लान उपलब्ध करवाए जाते रहते हैं. जियो के किफायती ऑफरों की वजह से जियो के सभी ग्राहक जियो की तारीफ करते ही दिखाई देते हैं.

2018 में सभी टेलीकॉम कंपनियों से आगे रहने के बाद अब जियो नए साल में भी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. रिलायंस जियो द्वारा अब टेलीकॉम मार्केट में 125₹ वाला नया ऑफर प्रस्तुत कर दिया गया है, जिससे एयरटेल भारती कंपनी को बहुत बड़ा झटका लग चुका है.

लंबे समय से एयरटेल भारती कंपनी रेलवे को अपने सर्विसेज उपलब्ध करवाती रही थी, लेकिन जियो के सस्ते प्लान के चलते रेलवे द्वारा इसका कार्यभार जियो को सौंप दिया है. एयरटेल भारती का यह कॉन्ट्रैक्ट 31 दिसंबर 2018 को समाप्त हो गया तथा 1 जनवरी 2019 से जियो अपनी सर्विस इस रेलवे को उपलब्ध करवा रही हैं. जियो द्वारा जो 125₹ वाला ऑफर उपलब्ध करवाया गया है वह रेलवे विभाग के लिए ही उपलब्ध करवाया गया है. जियो का ऑफर रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को उपलब्ध करवाया जाएगा.

रिलायंस जियो कंपनी के 125₹ वाले ऑफर में रेलवे ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा. जियो के इस ऑफर में 1 महीने के लिए लंबी वैलिडिटी मिलेगी तथा साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. हालांकि यह ऑफर अभी तक रेलवे कर्मचारियों को ही दिया जा रहा है, लेकिन जियो के इस ऑफर से एयरटेल भारती को करारा झटका लग गया है. रिलायंस जियो कंपनी द्वारा ₹125 वाला ही नहीं वल्कि ₹99 वाला ऑफर भी उपलब्ध करवाया गया है. जिसमें ग्राहकों को 1 महीने के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com