Top News
दूसरा टी-20 : विंडीज का करारा पलटवार, टीम इंडिया को कायदे…साध्वी प्राची का गंदा बयान- बलात्कार के लिए जिम्मेदार है…दिल्ली अग्निकांड : जिसकी फैक्ट्री में घुटा 43 लोगों का…आधी रात बहू के बिस्तर में पकड़ा गया उसका आशिक,…उन्नाव के बाद एक और हैवानियत : 17 साल की…जानिए किस वजह से साउथ एक्ट्रेस ने छोड़ी शाहिद की…BB: अरहान का राज खुलने के बाद रश्मि की जिंदगी…दिल्ली अग्निकांड: 11 लोगों के लिए मसीहा बने फायरमैन राजेश,…तनाव के माहौल के बीच जलाई गई उन्नाव की ‘निर्भया’…महिलाएं अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों पर चुप ना रहें,…जेल से जब बाहर आया छेड़खानी करने वाला, पीड़िता को…सावधान ! पत्नी के ये काम रोक सकते है आपकी…IND vs WI: आज होने वाले टी-20 पर मंडरा रहा खतरा,…घर में खाना बनाती पड़ोसन को देख चिंटू बना हैवान,…यात्रीगण ध्यान दें ! IRCTC पर ऐसे बुक करें टिकट,…ये पौधा है आपकी सेहत के लिए फायदेमंद, शरीर को…अगर आप भी अपने पर्स में रखते है ये चीजें…Ind vs WI: पूरे केरल को यही है उम्मीद- लोकल…योगी राज में जस के तस हालात, रेप पीड़िता ने…बीजेपी कार्यालय पर आधी रात अटैक, तलवारों से तोड़ डाले…रोहित, चहल और कोहली..सबके पास रिकॉर्ड बनाने का मौका, क्या…इवेंट में काम का नाम लेकर पहुंचा दिए होटल, 2…गर्भवती महिलाओ के लिए बेहद लाभदायक है ये तेल, जानिए…आपके किचन में छिपा हैं कुबेर का खजाना, इस पोस्ट…BB13: घरवालों पर जबरदस्त गुस्सा हुए दबंग खान, 6 से…Bigg Boss-13: पारस की प्रेमिका ने लीक की पर्सनल वॉट्सएप…रात में रैनबसेरे देखने निकले सीएम योगी, नप गए आपूर्ति…शादीशुदा हुई प्रेमी संग फरार, पति ने जब देखा कोर्ट…सावधान ! क्या आप भी काटते है अपने नाक के…क्या आपको भी सपने में दिखाई देता है सांप? तो…मर्दो के इस अंग को देखकर इम्प्रेस होती हैं लड़कियां,…जिसे पैदा किया उसी की लूटी अस्मत, फिर पाप छुपाने…उन्‍नाव गैंगरेप: भड़के परिजन, बोले-जब तक नहीं आयेंगे CM योगी,…छात्रा चिल्लाती रही, मदद मांगती रही लेकिन नाबालिग पर तो…दिल्ली में सबसे बड़ा अग्निकांड, जिन्दा जले 43 लोग, 56…WhatsApp मैसेज देख सन्न रह गई लड़की, स्क्रीन पर अश्लील…बीजेपी के पूर्व सांसद बोले- सरहद पार से भी रामलला…योगी खुद बनवा रहे जो विंध्य कॉरिडोर, उसके विरोध पर…चैंबर में साथियों संग रासलीला करतीं ये जज साहेबा, वकीलों…कलेजा चीर देने वाले मंजर की गवाह हैं ये आंखें,…विधवा को सुहागन बनाने का वादा किया डॉक्टर, बार-बार बनाएं…माता सीता का अपमान है अधीर रंजन का बयान, VHP…बागियों के थोक नामांकन से भाजपा को टेंशन, फुल स्पीड…सरहद पार से सेनाओं पर साइबर अटैक, इस खास बात…हैदराबाद एनकाउंटर : आरोपी की लाश लेने से गर्भवती पत्‍नी…यूपी में बेटियां जलाई जा रहीं सरेआम, भाजपा नेता के…इकोनॉमी पर आई एक और बुरी खबर, सरकार है कि…धोखा खाए फडणवीस बोले- अजित पवार ने बताई थी ऐसी…नवाजुद्दीन की छोटी बहन का निधन, इस खतरनाक बीमारी से…08 दिसम्बर राशिफल : मेष वालों को आज होगा धन…

700 में मिलेगा Jio Gigafiber, जानिए स्पीड, सेट टॉप बॉक्स के बारे में सबकुछ

देश की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज की 42वीं सालाना जनरल मीटिंग को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत साल 2020 तक पांच लाख करोड़ डॉलर की इकोनॉमी बनने के लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेगा। भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत दौर में है। उन्होंने डिजिटल क्रांति से संबंधित कई योजनाओं व स्टार्टअप्स एवं डिजिटल सेक्टर के साथ ही कृत्रिम इंटेलिजेंस सेक्टर में निवेश पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जियो के 34 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हो चुके हैं।

रिलायंस कंपनी स्मॉल सेक्टर और मिडियम सेक्टर की कंपनियों पर फोकस कर रही है। कंपनी ने लो कॉस्ट में बेहतर कनेक्टिविटी सर्विसेस उपलब्ध कराने की घोषणा करते हुए जियो फाइबर को 5 सितंबर से शुरू करने की बात कही। देश को डिजिटल पथ पर आगे ले जाने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ करार किया है।  इसके साथ ही जियो गीगाफाइबर के प्लान को लेकर भी जानकारी दी गई. ग्राहकों को 700 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत में इस ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ मिलेगा।

jo-2_081219121929.jpg

जानकारी के लिए बताते चले जियो फायबर और जियो सेट टॉप बॉक्स एक साथ मिलेंगे। मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो फायबर और जियो सेट टॉप बॉक्स एलआईडी टीवी के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।  इसलिए जियो फायबर ग्राहक अगर सालाना प्लान को सब्सक्राइब करते हैं तो उनको HD या 4K LED टीवी फ्री मिलेगा। इसके साथ ही उनको 4K सेट टॉप बॉक्स भी फ्री में मिलेगा।

मुकेश अंबानी ने जियो फायबर के प्लान का भी एलान किया उन्होंने कहा कि जियो फायबर के प्लान 700 रुपए से लेकर 10 हजार रुपए महीने में मिलेंगे। इसके तहत ग्राहक को सिर्फ 1 ही सेवा के लिए पैसे देने होंगे। अंबानी ने कहा कि घर से किसी भी नेटवर्क चाहे मोबाइल हो या फिक्स्ड लाइन सभी वॉयस कॉल की सुविधा फ्री में मिलेगी। फिक्स्ड लाइन पर इंटरनेशनल वॉयस कॉलिंग अमेरिका और कनाडा के लि सिर्फ 500 रुपए महीने के पैक में मिलेगा।

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो फायबर के प्लान में स्पीड 100 mbps से लेकर 1 Gbps तक स्पीड मिलेगी। इससे भारत में फिक्स्ड लाइन डेटा की क्वालिटी सुधरेगी। अंबानी ने कहा कि भारत में विश्व के मुकाबले 1/10 कम कीमत पर जियो फायबर की सेवा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि जियो होम फोन के लिए मौजूदा टैरिफ से बहुत कम होंगे। उन्होंने कहा कि जियो फायबर के ग्राहकों को जियो पोस्टपेड प्लस की सुविधा भी मिलेगी। ये प्लेटिनम ग्रेड सर्विस और प्रोडक्ट का अनुभव देगी।

इसके तहत जियो के ग्राहक को घर पर ही सिम सेटअप की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आपके सभी डिवाइस पर डेटा की सुविधा मिलेगी। वहीं फैमिली प्लान में आप डेटा भी शेयर कर सकेंगे।

Share this post

scroll to top