मायानगरी

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया WWE रेसलर जॉन सीना का दिल, नाम जानकर न होगा यकीन

दुनिया में खेल तो बहुत सारे खेले जाते है, हर खेल के खिलाड़ी अपने खेल में माहिर होते है, अगर बात की जाए इनकी फैन फॉलोइंग की तो वो करोड़ो में होती है, और इस के साथ साथ इनके कमाई की बात करे तो उनके जितना शायद ही कोई कमा पता है, इन खिलाड़ियों की तुलना बड़े बड़े फिल्म स्टार्स के साथ की जाती है, आज हम बात करने वाले है दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलो में से एक माने जाने वाला खेल WWE की, इस खेल को आज हर कोई पसंद करता है.

अगर इसके खिलाड़ियों की बात करे तो उन्हें आज दुनिया जानती है, इस खेल में दो लोग एक दूसरे के साथ लड़ते हुए दीखते है, इस खेल को लगभग हर उम्र के लोग पसंद करते है, हमारे भारत में तो इसकी लोकप्रियता अभी कम है लेकिन बाहर के लोग इस खेल के पीछे पागल है, इस खेल के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले रेसलिंग किंग जॉन सीना को आज दुनिया जानती है.

इन्होने अपनी मेहनत से आज इस खेल में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसे अच्छे अच्छे लोग हासिल नहीं कर पाते है, आपको बता दे की इन दिनों जॉन सीना का दिल हमारी फिल्म इंड्रस्टी की एक खूबसूरत हसीना पर आ गया है, इस बात को हम जानते है की जॉन के आज पूरी दुनिया में करोड़ो फैन्स है.

उनकी एंट्री पर लोग सीटिया बजाने लगते है, जब भी रेसलिंग के लिए आते वो रिंग के अंदर आते है तो लोगो की धडकने मानो रुक सी जाती है, जॉन सीना ने इस समय WWE सी थोड़ी दूरी बना ली है वो इस लिए की उन्हें अब अपना करियर हॉलीवुड में बनाना है, उनकी ये इच्छा शायद बहुत जल्द ही पूरी होने वाली है.

वो अभी अपना पूरा टाइम एक्टिंग सिखने में लगा रहे है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होंने अपनी ट्रेनिंग बंद कर दी है, इस खिलाड़ी का अपना एक अलग स्वाग है, बात की जाए इनके स्टाइल तो इन्हे काफी लोग कॉपी करते है, इन दिनों जॉन सीना अपने लव अफेयर के लिए लोगो के बिच चर्चा का विषय बने हुए.

जोकि कोई नई बात नहीं है, जॉन सीना अपने मसरूफ़ ज़िन्दगी का टाइम निकाल कर बॉलीवुड की फ़िल्म देखते हैं, उन्हें बॉलीवुड की फिल्मे देखना बहुत पसंद है, इस बात को जानकर आप हैरान रह जायेंगे की WWE स्टार जॉन सीना को हमारी बॉलीवुड इंड्रस्टी की खूबसूरत एक्ट्रेस काफी अछि लगती है.

जिस एक्ट्रेस पर इनका दिल आया है वो कोई और नहीं बल्कि आलिया भट है, आलिया भट अपनी छोटी सी उम्र में आज बॉलीवुड में वो नाम बना लिया है जिसे कमाना हर किसी के बस की बात नहीं है.

 

Back to top button