Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / पायलट की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फटे कपड़ो में मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

पायलट की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फटे कपड़ो में मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

Pilot की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत-फटे मिले कपड़े, एक महीने पहले हुई थी लव मैरिज Lucknow News

 

लखनऊ । पीजीआई थाना क्षेत्र में सेलिब्रिटी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 201 में रहने वाली एक महिला की रविवार को बहुमंजिला इमारत से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई। महिला की स्थिति को देखते हुए हत्या की आशंका जताई जा रही है।  बताया जाता है कि मृतका कोस्ट गार्ड हल्दिया से रिटायर्ड थी। एक महिने पहले ही मृतका की लव मैरिज स्‍पाइस जेट के पायलट से शादी हुई थी।

 

सुशांत गोल्फ सिटी में बने सेलिब्रिटी गार्डन अपार्टमेंंट के पीछे महिला के गिरने से मौत के बाद भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीजीआई थाने की पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर कलानिधि नैथानी मौके पर गए और उन्होंने मौका मुआयना किया।

इस मामले में क्या कहती है पुलिस 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला की मौत के मामले कीजांच शुरु हो गई है। महिला अपने जेठानी के साथ अपार्टमेंट में रहती थी।  महिला की मौत के बाद जेठानी से पूछताछ की जा रही है। जब तक कोई साक्ष्य सामने नहीं आ जाता, तब तक कुछ कहना उचित नहीं होगा। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना के बाद महिला के कपड़ों को देखकर किसी प्रकार की हाथापाई या अभद्रता होना मालूम हो रहा है। महिला के संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने और कपड़ों के फटे होने के कारण हत्या की भी आशंका जताई जा रही है।

फटे थे स्नेहलता के कपड़े, सीसी कैमरा में कैद संदिग्ध

मृतका के फटे कपड़े अलग ही कहानी बयां कर रहे थे। बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में लगे सीसी कैमरे में मृतका आठवें फ्लोर पर जाती हुई दिखाई दी है। वहीं, उसके बाद एक संदिग्ध युवक भी पीछे जाता नजर आया है। पुलिस सीसी कैमरे की मदद से मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com