‘बेहद’ एक्ट्रेस को इनसे है बेहद प्यार, होश उड़ा देगा जेनिफर विंगेट के इश्क का नाम

0
11

टीवी इंडस्‍ट्री में आजतक आपने कई सारी अभिनेत्रियां देखी होंगी जिन्‍होने बेहद ही कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है इतना ही नहीं इन मशहूर अभिनेत्रियों के पीछे लेाग इतने ही दिवाने है जितनी बॉलीवुड के अभिनेत्रियों के पीछे होते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही विशेष एक्‍ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जी हां आपको बता दें कि हम जिसके बारे में बताने जा रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि इनका नाम है जेनिफर विंगेट।

जी हां इन्‍हें आप फिल्‍हाल सोनी टीवी के मशहूर शो ‘बेपनाह’ में देखते होंगे इस शो में ये लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आ रही है। इतना ही नहीं इनके बाकी शो की तरह लोग उनके इस शो को भी काफी पसंद कर रहें है। अपनी खूबसूरती व अदाकारी को लेकर ये हमेशा ही सुर्खियां में रहती ही है लेकिन आज एक बार फिर से ये चर्चा में आ गई हैं। जेनिफर की मां पंजाबी हैं और पिता मराठी ईसाई। वह भारतीय हैं लेकिन उनके नाम के चलते कई बार लोगों को उनके एक विदेशी एक्ट्रेस होने की गलतफहमी होती है।

आपको बता दें कि जेनिफर ने 12 साल की उम्र से एक्ट‍िंग करना शुरू किया था। जिसके बाद वो बड़े होने के साथ ही अपने करियर में साल 2013 से वो सरस्वतीचंद्र नामक धारावाहिक में कुमुद का किरदार निभा रही थीं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और इससे इन्‍हें पहचान भी मिली। कुमुद का किरदार निभाने के लिए इंडियन टेलीविजन अकादमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है। इस सीरियल के जरिए वह घर-घर में पहचानी जाने लगीं। शो में गौतम रोड़े उनके अपोजिट काम कर रहे थे, जिन्होंने सरस्वतीचन्द्र का किरदार निभाया था। इसके पहले इन्‍होंने साल 2012 में अपने दोस्त और दिल मिल गए के सह कलाकार करन सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी। नवम्बर 2014 में दोनों का तलाक हो गया।

अक्‍सर जेनिफर अपनी एक्टिंग के अलावा खुबसूरती, फैशन स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहती है। आज जेनिफर एक बार फिर से चर्चा में है लेकिन इस बार वजह कुछ और है जी हां आपको बता दें कि इस बार जेनिफर अ‍पने प्‍यार को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि ​जेनिफर को हर साल करीब 7 बार प्यार होता है जी हां ये सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन कुछ ऐसा ही होता है अब आप सोच रहे होंगे कि ये प्‍यार उन्हें कैसे और किससे होता है?

बता दें कि जेनिफर की अफेयर की बात की अक्‍सर ही मीडिया में गूंजती रहती है वहीं अगर बात करें तो उससे उनका गहरा संबंध है। तो अब आपके इस कंफ्यूजन को दूर कर देते हैं और बताते है कि आखिर जेनिफर हर साल करीब 7 बार किसके प्यार में पागल होती है तो वह है उनके शूज। ये सुनकर भले ही आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है आपको बता दें कि यही जेनिफर का असली प्यार है।

वैसे आपको बता दें कि एक्टर करण सिंह ग्रोवर से जेनिफर के पति रह चुके हैं और ये उसके बाद इनका तलाक वक्त बाद करण ने 2016 में बिपाशा बसु से शादी की ।