देश

RJD उपाध्यक्ष से नीतीश के ख़ास ने की मुलाकात.. चुपके-चुपके क्या हुई बात

बिहार के राजनितिक गलियारे से निकल कर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जदयू के वरिष्ट नेता और पूर्व मंत्री नरेद्र सिंह ने आरजेडी के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद से मुलाकात की है. नरेंद्र सिंह रघुवंश बाबू के कौटिल्य नगर आवास पर पहुंचे जहां दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई है. दोनों के बीच काफी देर तक बंद कमरे में बातचीत हुई है.

हालांकि सीएम नीतीश के खासमखास माने जाने वाले नरेन्द्र सिंह ने कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत मुलाकात है इसका राजनीती से कोई लेना देना नहीं है. अगर कुछ बात होगी तो उसकी जानकारी दूंगा.

बता दें की नरेद्र सिंह नीतीश कैबिनेट में मंत्री थे लेकिन जीतनराम मांझी के साथ चले जाने के बाद से अलग हो गए थे. हालांकि बाद में वो फिर से नीतीश के साथ आ गए थे. वैसे इस मुलाकात की टाइमिंग कई अटकलों को बल दे रही है.

इन दिनों बिहार में कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. अभी कुछ दिन पहले मोदी केबिनेट में जदयू को एक मंत्री पद दिए जाने के ऑफर को ठुकराने के बाद बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार में बीजेपी के किसी विधायक को मंत्री नहीं बनाया गया. बीजेपी और जदयू में बढ़ती तनातनी के बीच  नीतीश सरकार ने राजद नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सरकारी धन के दुरूपयोग के मामले में क्लीनचिट भी दे दी है.

 

Back to top button