देश

इमरान ने पीएम मोदी पर किया जो अटैक, उसका सबसे करारा जवाब जावेद साहब दिए हैं

Image result for पाक पीएम इमरान खान को जावेद अख्तर का करारा जवाब

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही भारत और पडोसी मुल्क पाकिस्तान के बीच संबंध और फिर तनावपूर्ण बने हुए हैं. वही पाकिस्तान के वजीर-ए-आज़म  इमरान खान लगातार अपने ट्वीट्स के सहारे केंद्र की मोदी सरकार के इस फैसले को बेहद गलत बता रहे हैं. उन्होंने 18 अगस्त को सिलेसिलेवार रूप से कई ट्वीट्स किए थे जिनमें उन्होंने साफ किया था कि हिंदुत्व विचारधारा के पीएम नरेंद्र मोदी के फैसले के चलते लाखों कश्मीरियों के हालात मुश्किल हो चुके हैं. उनके ट्वीट्स पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने इमरान खान के ट्वीट का करारा जवाब दिया.

पाकिस्तान के PM इमरान ने अपने ट्वीट में कहा कि हिंदुत्ववादी केंद्र की मोदी मोदी सरकार ना केवल पाक के लिए खतरा है बल्कि अपने ही देश के अल्पसंख्यकों के लिए भी खतरा है. इसके साथ ही साथ वे नेहरू और गांधी के ताने-बाने वाले भारत के लिए भी खतरा है। आरएसएस-भाजपा की जातीय नरसंहार वाली विचारधारा और नाजी विचारधारा के बीच लिंक को समझना हो तो बस गूगल कीजिए.

इन्रम खान के जवाब का जावेद अख्तर ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, डियर मिस्टर इमरान खान, मुझे गहराई से पता चला है कि आप नेहरू और गांधी के भारत के बारे में बहुत चिंतित हैं। वैसे यह नेहरू गांधी के भारत का वही फैब्रिक था जो 1947 में आपके कायदे-ए-आजम द्वारा फाड़ा गया था। याद है?

जावेद ने आगे ट्वीट किया, इमरान साहब, अगर मैं भारतीय अल्पसंख्यकों के बारे में आपकी चिंता के लिए अपना आभार नहीं दिखाऊंगा तो ये गलत होगा। मैं कल्पना नहीं कर सकता, अगर आप दूसरों की इतनी परवाह करते हैं तो आप अपने देश में हिंदुओं, ईसाइयों, अहमदिया मोहजिर और ब्लूच के लोगों की सुरक्षा के बारे में कितना सोचते हैं.

Back to top button