फोटोग्राफर की ऐसी हरकत पर जब भड़क गईं जाह्नवी, दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

0
69

हम सभी को लगता हैं कि स्टार्स लोग की लाइफ बड़ी ही आराम वाली हैं. हमें सिर्फ उनका ग्लेमर वाला साइड ही दिखाई देता हैं.  कई लोगो को ये भी लगता हैं कि फिल्म में हीरो या हिरोइन बनना बहुत आसन काम हैं. लेकिन ऐसा नहीं हैं. इन फ़िल्मी सितारों को भी अपना रूतबा कायम करने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ता हैं. बॉलीवुड की ख़ास बात ये हैं कि आप यहाँ तब तक ही टिक सकते हैं जब तक आपके अंदर टेलेंट हो. फिर चाहे आप किसी भी स्टार्स के खानदान से ही क्यों ना हो. यदि दर्शको को आपका काम पसंद नहीं आया तो वो आपको बिजनेस से आउट कर सकते हैं. इसलिए एक्टर्स लगातार अपने अभिनय और लुक पर मेहनत करते रहते हैं. ऑन स्क्रीन अच्छा दिखने के लिए ये लोग जिम में घंटो पसीना भी बहाते हैं. तब जाकर बड़े परदे पर इनकी बॉडी जचती हैं.

यही मेहनत अभी से श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी भी कर रही हैं. जाह्नवी रोजाना नियम से जिम जाती हैं और कड़ी डाईट भी फॉलो करती हैं. ऐसे में हाल ही में जब वे जिम जा रही थी तो हमेशा की तरह कुछ पेरपराज़ी (सेलिब्रिटीज फोटोग्राफ़र) ने उन्हें घेर लिया. जाह्नवी जैसे ही कार से उतरती हैं तो ये लोग एक फोटो पोज देने की विनती करने लगते हैं. हालाँकि जाह्नवी इन्हें फोटो देने के मूड में बिलकुल नहीं दिखाई देती हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ प्राइवेसी भी चाहती हैं. लेकिन ये पेरपराज़ी हैं कि इन्हें हर जगह फॉलो करते रहते हैं. इस वजह से कई बार सितारे इरीटेट भी हो जाते हैं. शायद यही वजह रही होगी कि जाह्नवी भी इन लोगो से तंग आ गई और उन्होंने इन्हें प्रॉपर फोटो खीचने का मौक़ा नहीं दिया और बल्कि जाते जाते एक ताना जड़ दिया.

दरअसल जब जाह्नवी से एक फोटोग्राफ़र ने पोज देने के लिए कहा तो जाह्नवी ने तंज कसते हुए कहा कि – ‘जिम से ज्यादा आप लोगो के लिए तो तैयार हो के आती हूँ.’ यहाँ जाह्नवी का कहना था कि मैं घर से यहाँ जिम जाने आती हूँ ना कि आप लोगो को फोटो के लिए पोज देने के लिए. यहाँ हम लोग भी जाह्नवी का फ्रस्टेशन समझ सकते हैं. ज़रा सोचिए क्या होगा जब आपको भी हर दम कुछ लोग कैमरा लेकर फॉलो करते रहे. आपको अपनी निजी जिन्दगी खुल के जीने का मौका ही ना मिले. यक़ीनन ऐसे में आप भी यही चाहेंगे कि थोड़े समय के लिए ही लेकिन इन फोटोग्राफ़र से छुटकारा मिल जाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों इन पेपराजी की लिस्ट में तीन अभिनेत्रियाँ सबसे टॉप लिस्ट पर हैं जिनकी ये ज्यादा से ज्यादा फोटो लेने की कोशिश करते हैं. इनमे जाह्नवी के अलावा करीना कपूर और सारा अली खान भी शामिल हैं. वहीँ तैमुर के प्रति इन लोगो की दीवानगी तो आप सभी जानते ही हैं. बरहाल आप जाह्नवी के जिम वाला ये विडियो यहाँ देख सकते हैं.

देखे विडियो: