मायानगरी

कौन है ये लड़का जिसके इतने करीब हैं जाह्नवी, नए रिश्ते की शुरुआत तो नहीं?

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आए दिन किसी ना किसी वजह से मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बनते रहती हैं. वैसे तो जाह्नवी बॉलीवुड में एंट्री करने के पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थी लेकिन जब से उनकी फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई हैं वो भी एक जाना पहचाना नाम बन गई हैं. आज चाहे श्रीदेवी हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी बेटी को देख लगता हैं कि वो उनका नाम खूब आगे बढ़ाएगी.

जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड में लगभग हर हिरोइन के लव अफेयर के चर्चे उड़ते रहते हैं. ऐसे में इस कड़ी में जाह्नवी कपूर भी पीछे नहीं हैं. ख़बरों की माने तो जाह्नवी शिखर पहाड़िया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब शिखर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो को देख अन्दाज़ा लगाया जा रहा हैं कि शिखर और जाह्नवी के बीच जरूर कुछ चल रहा हैं. जानकारी के अनुसार ये फोटो इटली की हैं. बता दे कि जाह्नवी इटली मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई अटेंड करने गई हुई थी ऐसे में वो अपने इस ख़ास दोस्त शिखर से भी वहीँ मिली हैं.

आपको जान हैरानी होगी कि शिखर और जाह्नवी का रिश्ता कोई नया नहीं हैं. इसके पहले साल 2016 में भी इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरे खूब मीडिया में उछली थी. उस दौरान एक दोस्त की पार्टी में ये दोनों एक दुसरे को ‘लिप किस’ करते नज़र आए थे. ऐसा कहा जाता हैं कि उस दौरान श्रीदेवी जाह्नवी की इस रिलेशनशिप से खुश नहीं थी. दरअसल श्रीदेवी चाहती थी कि जाह्नवी इस प्यार व्यार के चक्कर में ना पढ़कर अपने करियर पर फोकस करे.

लेकिन शिखर के द्वारा पोस्ट की गई इन नई तस्वीरों को देख अब ऐसा लगता हैं कि जाह्नवी और शिखर एक बार फिर एक दुसरे के करीब आ गए हैं. इन दोनों की अफवाहों को एक और घटना मजबूत बनाती हैं. दरअसल हाल ही में शिखर ने इन्स्टाग्राम पर एक लड़की के साथ फोटो शेयर की थी. इस फोटो में दोनों की परछाई दिख रही थी. हालाँकि फोटो डालने के कुछ देर बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि वो लड़की जाह्नवी भी हो सकती हैं.

वैसे देखा जाए तो श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी काफी अकेलापन भी महसूस करती होगी ऐसे में अपने मूड को फ्रेश करने के लिए यदि वो कोई बॉयफ्रेंड बना भी लेती हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं हैं. आखिर जाह्नवी अब बड़ी और समझदार हो गई हैं. वो अपनी लाइफ के सारे डिसीजन खुद ले सकती हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या जाह्नवी और शिखर आगे चलकर भी एक दुसरे के इतने करेब रहते हैं या ये सिर्फ कुछ ही दिनों की बात हैं.

काम की बात करे तो जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म ‘तख़्त’ होगी. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर और अनिल कपूर दिखाई देंगे.इस फिल्म को कारण जोहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Back to top button