मनोरंजन

पाकिस्तानी सिंगर्स पर गाज: टी-सिरीज़ ने हटाए आतिफ-राहत के गाने

पुलवामा में 14 फरवरी के दिन हुआ था आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पूरे देश के लोगो में आक्रोश है,. सड़को पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लोग लगा रहे है इस बीच  लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। लवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के लोगों ने श्रद्धांजलि दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को आतंकी हमले में घायल हुए 30 जवानों में से चार गम्भीर रूप से घायल जवानों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था.

पाकिस्तान पोषित आतंकियों की इस नापाक हरकत से नाराज लोगों ने सोशल मीडिया पर भी अपने गुस्से को जाहिर किया है. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया रखते हुए पाकिस्तान से हर तरह के लेन-देन को बंद करने की भी बात कही…इसी विरोध के चलते बॉलीवुड म्यूजिक में वर्षों से बड़ा नाम कमा रहे पाकिस्तान के दो नामी प्लेबैक सिंगर आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है.

दरअसल बॉलीवुड म्यूज़िक में वर्षों से बड़ा नाम कमा रहे पाकिस्तान के गायक आतिफ़ असलम और राहत फ़तेह अली खान के गानों को म्यूज़िक कंपनी टी- सीरीज़ ने अपने यू- ट्यूब एकाउंट से हटा दिया है. वैसे ये गाना यू-ट्यूब पर बाकी एकांउट में मौजूद है . जानकारी के मुताबिक म्यूज़िक कंपनी ने पुलवामा हमले के बाद ये कार्रवाई की है. सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है के ‘दिल दियां गल्ला’ सहित कई सुपरहिट गानों के सिंगर आतिफ़ असलम का गाना (वीडियो ) ‘बारिशें ‘ 13 फरवरी को अपलोड किया गया था, जिसे हटा दिया गया है. इसी तरह राहत फ़तेह अली खान का गाना ‘ज़िन्दगी’ 15 फरवरी को यू-ट्यूब पर चढ़ाया गया था. उसे भी रीमूव कर दिया गया है.

हालांकि टी- सीरीज़ ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है लेकिन बताया जाता है कि देश के वर्तमान हालात को देखते हुए ऐसा किया गया है.

Back to top button