क्राइम

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर खत्म, 4 आतंकियों का काम तमाम 

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़.

शोपियां । जिले के दरमदोरा इलाके के कीदाम गांव में रविवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है। इसी बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल, इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया है।

रविवार तड़के जिले के दरमदोरा इलाके के कीदाम गांव में पुख्ता सूचना के आधार पर सेना, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। मारे गए दोनों आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है। समाचार लिखने तक मुठभेड़ जारी थी।

बता दें कि इससे पहले बारामूला जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया. बारामूला जिले के उरी क्षेत्र के बोनियार इलाके में मारे गए आतंकवादी की पहचान लुकमान के तौर पर हुई. वहीं जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में 17 जून को आतंकियों से एनकाउंटर के दौरान एक मेजर शहीद हो गए थे और तीन सैनिक घायल हो गए. एक आतंकवादी भी मुठभेड़ में मारा गया.

 

Back to top button