Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / पति ले रहा था पत्नी की जान, देख लिया एक किसान, तो फिर डबल हो गया कांड

पति ले रहा था पत्नी की जान, देख लिया एक किसान, तो फिर डबल हो गया कांड

Related image
कानपुर । चौबेपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को कार में पत्नी का गला दबा रहे युवक को टोकना किसान की जिंदगी पर बन आया। आरोपित युवक ने किसान को कार से कुचलते हुए बेहोशी की हालत में पत्नी को गाड़ी से नीचे फेक दिया। इस दौरान अधेड़ की मौत हो गई, जबकि महिला की हालत गंभीर है। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना की छानबीन शुरु कर दी है।
चौबेपुर के प्रतापपुर गांव में रहने वाला देवी प्रसाद (50) किसान था। परिवार में झुन्नी देवी, दो बेटे जितेन्द्र व धर्मेन्द्र हैं। देवी प्रसाद का घर से 100 मीटर दूर बेला रोड पर दूसरा मकान है। सोमवार को वह दूसरे मकान जा रहा था। रास्ते में  सन्नाटे में एक कार सवार युवक को महिला का गला दबाते देखा। महिला की आवाज सुनकर जब वह कार के पास गया तो उनके होश उड़ गये। उसने कार सवार को रोका और ग्रामीणों को आवाज लगाई। जिस पर खुद का फंसता देख युवक ने देवी प्रसाद को कार से रौंद दिया। इसके कुछ दूरी आगे जाकर उसने बेहोशी की हालत में पत्नी को फेका और भाग निकला। घटना देख दौड़कर पहुंचे ग्रामीणों ने किसान को पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई।
इस बीच घटना की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र मिश्रा, चौबेपुर थानाध्यक्ष सुखराम रावत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला को बेहोशी की हालत में उर्सला अस्पताल पहुंचाया। जहां कुछ देर के इलाज के बाद महिला को होश आया। पुलिस ने महिला से घटना को लेकर पूछताछ की। हालत ठीक न होने के कारण महिला ने लड़खड़ाती जुबान में कार में गला दबाकर हत्या करने वाले को अपना पति चन्देल सिंह निवासी कन्नौज के सरयू मीरा क्षेत्र का बताया।
महिला ने यह भी बताया कि जिस कार में पति उसे लेकर आया था वह उसके दोस्त प्रदीप की है और घर से वह उसे घूमाने की बात कहकर लाया था। जहां रास्ते में उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पीला दिया। जब होश आया तो वह उसका कार में ही गला दबा रहा था। आवाज सुनकर आये युवक ने बचाने का प्रयास किया तो पति ने उसे कार से कुचल दिया।
क्षेत्राधिकारी बिल्हौर देवेन्द्र मिश्रा ने बताया कि युवक द्वारा पत्नी की कार में गला दबाने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि इस दौरान उसे बचाने पहुंचे किसान को कार चालक ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए मृतक के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला के शुरुआती आरोप के आधार पर आरोपित पति की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। आरोपी के पकड़े जाने पर पूरे प्रकरण के रहस्य से पर्दा उठ सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com