मायानगरी

फोटोग्राफर ने गलती से जाह्नवी को कह दिया सारा, फिर देखिये जाह्नवी ने क्या किया?

बॉलीवुड के बारे में सभी बहुत ही अच्छे से जानते ही है कि किस तरह से आज के वक्त में तेजी के साथ में कुछ अभिनेत्रियाँ उभरकर के सामने आ रही है और उनमे से दो नाम सबसे ज्यादा आते है पहला नाम तो आता है सारा अली खान का और दूसरा नाम आता है जाह्नवी कपूर का. दोनों ही काफी जानी मानी एक्ट्रेसेज है इस बात में कोई भी शक नही है एक श्रीदेवी की बेटी है तो दूसरी सैफ अली खान की है जिसके चलते दोनों के बीच के काफी ज्यादा कम्पीटीशन भी है. इस बात से तो सभी लोग बड़े ही अच्छे से वाकिफ है.

आज के वक्त में इन दोनों को देखकर के दीपिका और कैटरीना के दौर की भी याद आ जाती है खैर अभी ऐसा ही एक मसला देखने में आया जब एक इवेंट के दौरान एक फोटोग्राफर ने गलती से जाह्नवी कपूर को सारा कह दिया.

अब एक पल के लिए तो मानो सब कुछ ठहर ही गया था और सब को लगा मानो जाह्नवी कपूर पता नही क्या रियेक्ट करेगी? इस पर जवाब देते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा कि आपने जरुर ये सब कुछ जान बूझकर के बोला है.

 

ये कहकर के वो आगे चली गयी लेकिन जाह्नवी ने इसके बाद में अपना मूड खराब नही किया और तुरंत बढ़ गयी हालांकि इसके बाद में काफी देर तक तमाशा भी हुआ लोगो के बीच कि इस तरह से नही कहना चाहिए था पर खैर आगे चलकर के जाह्नवी को इस तरह की चीजो का तो खूब सामना करना पड़ेगा ही पड़ेगा इस बात में कोई शक नही है. अभी हम इस बारे में बात कर ही रहे है.

हालांकि जाह्नवी का अपना अलग ही स्टारडम है और इसके लिए ही वो इतनी ज्यादा जानी भी जाती है और आगे भी जानी जाती रहेगी खैर बाकी तो आने वाला वक्त ही बता पायेगा.

Back to top button