अब हिरोइन बनेंगी सलमान की ये वाली गर्लफ्रेंड, जानिए यूलिया की पहली फिल्म का नाम

0
76

सलमान खान ने काफी महीने पहले यूलिया वंतूर के बॉलीवुड डेब्यू ‘राधा क्यूँ गोरी मैं क्यूँ काला’ की घोषणा की थी. हालांकि, तब फिल्म में कई रुकावटें आने के कारण ये शुरु नहीं हो सकती थी. खबरों के अनुसार, मीटू में फंसने के बाद फिल्म को निर्माता प्रेरणा अरोड़ा से जुड़ने के लिए भी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. फिर, फिल्म की कास्टिंग बदलने की भी खबरें आ रही थी. लेकिन अब सारी बाधाएं दूर हो गयी हैं. अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी.

डायरेक्टर प्रेम सोनी की फिल्म ‘राधा क्यूं गोरी मैं क्यों काला’ को लेकर एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने कन्फर्म किया है कि फिल्म की शूटिंग अगस्त के पहले वीक में शुरू होगी. उन्होंने फिल्म से जुड़ी अफवाहों को भी खारिज किया है.

प्रेम ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा- ‘ये फिल्म पूरी तरह से मेरी कंपनी प्रेमजी पिक्चर के बैनल तले बन रही है और इसके राइट्स भी मेरे ही पास ही हैं. मैं ही इस फिल्म का प्रोड्यूसर और डायरेक्ट हूं’. उन्होंने इस बात को भी स्पष्ट किया है कि प्रेरणा अरोड़ा, अर्जुन एन कपूर, कशिश खान और ओम प्रकाश भट्ट स्टूडियो 5 एलिमेंट के पार्ट है. उनकी फिल्म से इन लोगों का कोई लेनादेना नहीं है. वे ‘राधा क्यों गौरी मैं क्यूं काला’ से एसोसिएट नहीं करते हैं.

उन्होंने फिल्म से जुड़ी इस अफवाह को भी सिरे से खारिज कर दिया कि फिल्म के लिए सोनाक्षी को लीड रोल के लिए एप्रोच किया गया था. उन्होंने बताया कि फिल्म में यूलिया ही लीड एक्ट्रेस है और इसमें कोई चेंज नहीं है. फिल्म में यूलिया के अलावा ‘बिग बॉस 11’ की विनर रहीं शिल्पा शिंदे भी नजर आएंगी.

वैसे, आपको बता दें कि यूलिया अपना सिंगिंग डेब्यू सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ से कर चुकी हैं.