Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / शादीशुदा लड़की से इश्क करना पड़ा महंगा, परिवार वालो ने इतना मारा की थम गयी सांसे

शादीशुदा लड़की से इश्क करना पड़ा महंगा, परिवार वालो ने इतना मारा की थम गयी सांसे

Image result for शादीशुदा लड़की से इश्क

बाहरी दिल्ली के रनहौला इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक के साथ आरोपित की बहन लिव इन रिलेशन में रह रही थी। पुलिस ने मामले में आरोपित भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अंबिका पाल, रंजित, अनिल और देशराज के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल डंडे व अन्य चीजें जब्त की हैं। पुलिस आरोपित की बहन से भी पूछताछ कर रही है।

एडिशनल डीसीपी राजेन्द्र सागर के अनुसार मृतक युवक की पहचान नेत्रपाल (34) के रूप में हुई है। वह मूलत: यूपी का रहने वाला था। बीते रविवार रात को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली। एक युवक को अधमरी हालत में लाया गया था। जिसकी मौत हो गई है। युवक को छोडक़र उसे छोडक़र फरार हो गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के अस्पताल के कागज देखे, जिसके बाद नजफगढ़ पुलिस से संपर्क किया गया। युवक की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों से की। नेत्रपाल के जानकारों ने उसकी पहचान की।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नेत्रपाल के शरीर पर चोट के काफी निशान थे। जिससे शुरुआती जांच में ही पता चला कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। जिसके आरोपी उसके जानकार हो सकते हैं। रनहौला पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पता लगा कि नेत्रपाल करीब इसी साल से अंबिका पाल के पास नौकरी कर रहा था।

अंबिका पाल अवैध रूप से रनहौला इलाके में शराब का कारोबार करता है। उस पर दिल्ली में शराब तस्करी और आर्म्स एक्ट के करीब 20 मामले लंबित हैं। अंबिका की बहन उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर में रहती है। वह कभी कभार अंबिका से मिलने आ जाया करती थी। नेत्रपाल भी अंबिका पाल के पास इसी साल के शुरू से काम कर रहा था। तभी दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भाई से मिलने आने पर अंबिका की बहन की नेत्रपाल से दोस्ती हो गई थी। जल्द ही दोनों में प्यार हो गया था। लेकिन नेत्रपाल को यह बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है। उसकी करीब छह महीने पहले ही शादी हुई थी। नेत्रपाल करीब आठ महीने पहले उसने अलवर अपने गांव ले गया। यहां पर उसने किराये का मकान ले लिया। जिसमें दोनों रहने लगे। इस बीच अचानक बहन के गायब होने के बाद अंबिका के ससुराल वालों ने उसकी गुमशुदगी स्थानीय थाने में करवा दी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नेत्रपाल कुछ दिन उसके साथ रहने के बाद वापस रनहौला अंबिका के पास आ गया। यहां पर अंबिका ने उसे अपनी बहन के अचानक गायब होने के बारे में बताया। जिसके बाद नेत्रपाल ने अंबिका के साथ यूपी जाकर उसको तलाशने का नाटक किया। वह अंबिका को तलाशने के लिए कई जगह पर गया था। उसने इस बीच अंबिका पाल को यह शक नहीं होने दिया कि उसकी बहन उसके पास है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com