Breaking News
Home / ख़बर / राहुल के खिलाफ एक्शन टेकन रिपोर्ट दाखिल, मोदी के लिए बोली थी ये बात

राहुल के खिलाफ एक्शन टेकन रिपोर्ट दाखिल, मोदी के लिए बोली थी ये बात

Related image
नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस ने आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक बयान देने पर आपराधिक केस दर्ज करने के लिए दायर याचिका के मामले में एक्शन टेकन रिपोर्ट दाखिल किया।
इस रिपोर्ट पर कोर्ट 22 मई को याचिकाकर्ता की दलीलें सुनेगा।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस मामले में कोई संज्ञेय अपराध नहीं हुआ है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस मामले में अलग से मानहानि का केस दायर किया जा सकता है लेकिन केस उसे दायर करना चाहिए, जिसके खिलाफ बयान दिया गया हो। पिछले 26 अप्रैल को एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल की कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को एक्शन टेकन रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया था।

याचिका जोगिंदर तुली ने दायर की है। याचिका में राहुल गांधी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124ए के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की । याचिका में कहा गया है कि राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि नरेन्द्र मोदी जवानों के खून के पीछे छिपे हुए हैं और सैनिकों की बलिदान की दलाली कर रहे हैं।
याचिका में राहुल के सभी मोदी चोर हैं के बयान पर उनके खिलाफ देशद्रोह के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।
उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी के खिलाफ राफेल मामले में उनके बयान ‘चौकीदार चोर है’ के बयान के खिलाफ सुप्रीम में याचिका दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट ने उस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com