Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / ये हिरोइन निभा रही श्रीदेवी का किरदार, 20 मिनट के लिए मोटा ऑफर

ये हिरोइन निभा रही श्रीदेवी का किरदार, 20 मिनट के लिए मोटा ऑफर

Loading...

sridevi

फ़िल्मी जगत में पिछले कुछ दिनों से एनटीआर की बायोपिक कई वजहों से चर्चाओं में है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्ममेकर कृष कर रहे हैं। कृष ने हाल ही में कंगना रनौत स्टारर मणिकर्णिका की शूटिंग खत्म की है। एनटीआर की बायोपिक में एनटीआर का किरदार उनके ही बेटे नंदामूरी बालाकृष्णा निभा रहे हैं। खैर, अब इस फिल्म में श्रीदेवी का किरदार निभाने जा रही अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक सामने आया है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री NTR की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल निभा रही हैं. हाल ही में रकुल का लुक रिवील किया गया है. खबर है कि एक्ट्रेस को मूवी में 20 मिनट के रोल के लिए भारी भरकम फीस मिल रही है.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, 2 भागों में रिलीज हो रही NTR की बायोपिक में रकुल का 20 मिनट का रोल होगा. पर्दे पर लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी का रोल करने के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस मिल रही है. बता दें, श्रीदेवी और NTR ने करीब 14 फिल्मों में साथ काम किया था.

Loading...
Copy

रुकल ने 10 अक्टूबर को बर्थडे पर श्रीदेवी के गेटअप में अपना लुक शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन लिखा- Presenting first look of #sridevigaru in #ntrbiopic !! ❤️ hope you like it ! तस्वीर में रकुल ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की फेवरेट व्हाइट कलर प्रिंटेड साड़ी पहनी है. इसके साथ उन्होंने डायमंड ज्वैलरी और व्हाइट बिंदी लगाई है.

साउथ सिनेमा के दिग्गज राजनेता और एक्टर NTR की बायोपिक एक बड़ा प्रोजेक्ट है. इसे कृष डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. पहला भाग अगले साल 9 जनवरी को रिलीज होगा. वहीं दूसरा हिस्सा रिपब्लिक डे वीकेंड पर रिलीज किया जाएगा. रकुल प्रीत के अलावा फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी. विद्या NTR की पत्नी का रोल करेंगी.

इस मूवी से विद्या टॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. खबर है कि यह फिल्म 50 करोड़ रुपये में बन रही है. फिल्म की कहानी नंदमुरी तारका रामा राव (NTR) के जीवन के बारे में है. वह एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता थे. इतना ही नहीं वे 7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत रहे थे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com