Breaking News
Home / ख़बर / देश / IRCTC scam case : लालू के परिवार को मिली राहत, माँ-बेटे को मिली बेल

IRCTC scam case : लालू के परिवार को मिली राहत, माँ-बेटे को मिली बेल

IRCTC scam case: Delhi's Patiala House Court Court grants regular bail to Rabri Devi, Tejashwi Yadav | IRCTC मामले में लालू परिवार को राहत, राबड़ी-तेजस्वी को मिली बेल

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर: दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने शनिवार को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में लालू यादव को छोड़ पूरे परिवार को राहत दी है। कोर्ट ने बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी यादव और और अन्य लोग जो भी सुनवाई के दौरान उपस्थित थे उन्हें नियमित जमानत दी है।

वहीं, आईआरसीटीसी घोटाला मामले में आरोपी लालू यादव तबियत खराब होने के कारण आज कोर्ट में पेश नहीं हुए। इसके चलते अब अगली तारीख़ 19 नवंबर दी गई है। अगली सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग रूम में होगी। ताकि लालू यादव भी वीडियो कांफ्रेंसिंग ज़रिए पेश होंगे।

शनिवार को आईआरसीटीसी घोटाले मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हुई। लेकिन लालू यादव की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भार्ती कराया गया है। डॉ ने उन्हें यात्रा करने से माना किया है। जिसके बाद जेल प्रशासन ने कोर्ट को जानकारी दी कि लालू प्रसाद यादव कोर्ट में पेश नहीं हो सकते हैं।

बता दें कि आईआरसीटीसी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू परिवार की दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में शनिवार को पेशी हुई। पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ ईडी की चार्जशीट पर संज्ञान लिया था और साथ ही कोर्ट ने लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और अन्य लोगों को बतौर आरोपी समन जारी कर 6 अक्टूबर को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com