मायानगरी

आमिर की बेटी ने डायरेक्ट किया है ये Video, दिखाई दी ‘BF’ की खास झलक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी इरा खान की कुछ तस्वीरें उनके कथित बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ सोशल मीडिया अकाउंट से हाल ही में वायरल हो गयी हैं. ऐसे में इरा के कथित बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए नेटिजेंस हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में इरा की इन तस्वीरो को लोगों ने कई तरह के कमेंट किये जिसमे एक ने लिखा “बॉयफ्रेंड ????” तो दूसरे ने लिखा “हे मिशाल तुम बहुत भाग्यशाली हो. उसका दिल कभी मत तोड़ना. हालांकि इरा मेरा बचपन का क्रश है वह भी जब से मैंने उसे उसके पापा के साथ पहली बार देखा था.”

अब, नेटिज़न्स की जासूसी करने की स्किल की बदौलत मिशाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसे इरा खान द्वारा डायरेक्ट किया गया है. वीडियो ड्रग्स, शराब, महिलाओं और पार्टी के बारे में है. मिशाल नए सिंगर, कंपोजर हैं जिन्हे आप इरा के सोशल मीडिया पर देख सकते हैं. कुछ समय पहले मिशाल द्वारा वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया था लेकिन जैसे ही उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें सामने आईं, यह ट्रेंड करने लगा है. गाने का नाम है ‘पिल्स’ है. वीडियो कॉलेज के बच्चों की पूल पार्टी के सीन को दिखाता है, जिसमे आप इरा और मिशाल के और भी कई दोस्तों का भी सहयोग देख सकते हैं.

इरा एक फ्रेश फिल्म मेकर हैं, जिन्होंने डायरेक्शन के तरफ अपना कदम बढ़ाया है. इस वीडियो को देख आप समझ गए होंगे कि इरा अपने पिता की एक्टिंग नहीं करने वाली हैं. नीचे देखें वीडियो:

Back to top button