IPL 2020: Rohit Sharma ने जड़ा ऐसा छक्का, गेंद आबू धाबी में चलती बस की छत पर जाकर गिरी..देखें Video

0
120

IPL 2020 का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है. आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर अभ्यास में जुट गए हैं.  4 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास कर रहे हैं. मुंबई इंडियंन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शर्मा लंबे-लंबे छक्का जमाते हुए बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं. वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में सबसे खास बात ये है कि रोहित ने अभ्यास सत्र के दौरान 95 मीटर लंबा छक्का छक्का जमाया जिससे गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई.

रोहित के द्वारा छक्का इतना कमाल का था कि गेंद आबू धाबी में स्टेडियम के बाहर चलती बस की छत पर जाकर गिरी, इसे देखकर रोहित और टीम के दूसरे मेंबर खुशी से उछलते हुए नजर आए. मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बल्लेबाज छक्के जड़ते हैं, लीजेंड्स स्टेडियम के बाहर पहुंचाते हैं। हिटमैन सिक्स जड़ते हैं, स्टेडियम के पार पहुंचाते हैं और चलती बस पर जड़ते हैं’.

बता दें कि आईपीएल 2020 का पहला मैच उन्हीं दो टीमों के बीच हो रहा है जो 2019 के आईपीएल फाइऩल में एक दूसरे के खिलाफ खेली थी. आईपीएल 12वें सीजन के फाइनल में मुंबई ने चेन्नई को आखिरी गेंद पर हराया था. फाइनल में चेन्नई को 1 रन से हार मिली थी. चेन्नई ने आईपीएल का खिताब 3 बार जीता है. इस बार आईपीएल के शुरूआत में दोनों टीम एक दूसरे को हराकर टूर्नामेंट में विजयी शुरूआत करना चाहेगी.  रोहित ने आईपीएल (Rohit Sharma in IPL) में अबतक 188 मैच में 4898 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 36 अर्धशतक शामिल है.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम इस प्रकार है
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पेटिंसन,मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख