आईपीएल मैच के दौरान नशे में चूर एक्ट्रेस का हंगामा, दर्ज हुई शिकायत

0
13

IPL मैच में तेलुगु एक्ट्रेस का हंगामा, नशे में चूर होकर की ये हरकत

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 38वें मैच में अपने घरेलू मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। कोलकाता की आईपीएल 12 में यह लगातार पांचवीं हार है।  कोलकाता ने हैदराबाद के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा था,जवाब में हैदराबाद ने 15 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। हैदराबाद का एकमात्र विकेट डेविड वार्नर के रूप में गिरा। वार्नर 67 रन बनाकर पृथ्वीराज की गेंद पर बोल्ड हुए।

वार्नर ने 38 गेंदों का सामना किया और तीन चौके और पांच छक्के लगाए। उन्होने बेयरस्टो के साथ पहले विकेट के लिए 131 रन की साझेदारी की। इसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर हैदराबाद को जीत दिला दी। बेयरस्टो 80 और विलियमसन 8 रन बनाकर नाबाद रहे। कोलकाता की तरफ से एकमात्र विकेट पृथ्वीराज ने लिया।

इस बीच आईपीएल मैच में  आईपीएल के 12वें सीजन और 38वें मैच के दौरान अभद्रता और मैच देखने से रोकने की शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत एक बड़े टीवी एक्टर के खिलाफ दर्ज कराई गई है। हालांकि,ये पहला मामला नहीं है जब आईपीएल के दौरान किसी स्टार के खिलाफ बदसलूकी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई दई है।

IPL मैच में तेलुगु एक्ट्रेस का हंगामा, नशे में चूर होकर की ये हरकत

जानिए क्या है मामला 

हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) आईपीएल मैच के दौरान शराब पीकर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में तेलुगू टीवी एक्ट्रेस प्रशांति समेत छह लोगों को के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने बताया,’वह लोग हंगामा कर रहे थे और मुझे मैच देखने से रोका गया और मेरे साथ गलत व्यवहार भी किया गया. इतना ही नहीं मुझे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई’।

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और एक्टर से पूछताछ की जा सकती है। इसके अलावा श्रीलंका में हुए आत्मघाती हमले के बाद हैदराबाद में खेले गए इस मुकाबले के लिए पुलिस की संख्या बढ़ा दी गई है।

IPL मैच में तेलुगु एक्ट्रेस का हंगामा, नशे में चूर होकर की ये हरकत

इसके पहले सुपरस्टार शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मी के साथ विवाद करने के चलते प्रतिबंध लग चुका है. साल 2013 में आईपीएल के दौरान केकेआर और मुंबई इंडियंस के मैच के बाद सुपरस्टार पर सुरक्षाकर्मी के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगा था। इसके बाद शाहरुख पर 5 साल तक वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने पर बैन लगाया गया था।