खेल

मस्त Video : मैदान पर राशिद और पंत की चुहलबाजी, जब लगाई गुदगुदी तो फिर..

IPL 2019: ऋषभ पंत को परेशान करने पहुंचे राशिद खान, कमर पर गुदगुदी की तो किया ऐसा, देखें मजेदार VIDEO

नयी दिल्ली,  सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन और ओपनर जानी बेयरस्टो (48) की विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद कुछ रोमांचक उतार-चढाव से गुजरते हुए दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर फिरोजशाह कोटला मैदान में गुरूवार को आईपीएल-12 के मुकाबले में 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक पूरी कर ली।  हैदराबाद ने दिल्ली को 8 विकेट पर 129 रन पर रोकने के बाद 18.3 ओवर में 5 विकेट पर 131 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। हैदराबाद की चार मैचों में यह तीसरी जीत और जीत की हैट्रिक है जबकि दिल्ली की पांच मैचों में तीसरी हार है। दिल्ली ने हालांकि छोटा स्कोर बनाया लेकिन हैदराबाद को जीत तक पहुंचने के लिए संघर्ष करा दिया।

इस बीच बताते चले  इसी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद टॉप पोजीशन पर आ चुकी है. मैच में कई ऐसी चीजे हुईं, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई. मैच से पहले ऋषभ पंत  और राशिद खान  ने जमकर मस्ती की.

मैच से पहले दोनों ही टीमें प्रैक्टिस कर रही थीं. पंत बैटिंग प्रैक्टिस में व्यस्थ थे. हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले अफगानी स्पिनर राशिद खान पंत के पास पहुंच गए. राशिद खान का इरादा ऋषभ पंत को परेशान करने का था. जैसे ही वो पास पहुंचे तो कमर में गुदगुदी करने लगे. पंत उस वक्त उनसे जरूरी बात करना चाह रहे थे. लेकिन राशिद खान मस्ती के मूड में थे.

देखे ये विडियो

दिल्ली कैपिटल्स के 130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स ने फिरोजशाह कोटला की धीमी पिच पर सलामी बल्लेबाज बेयरस्टा (48) की पारी की बदौलत नौ गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 131 रन बनाकर जीत दर्ज की. बेयरस्टा ने पांच रन के स्कोर पर मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए 28 गेंद की अपनी तूफानी पारी में नौ चौके और एक छक्का मारा.

दिल्ली की ओर से सिर्फ कप्तान श्रेयस अय्यर की टिककर खेल पाए जिन्होंने 43 रन बनाए. उनके अलावा मेजबान टीम की ओर से सिर्फ अक्षर पटेल 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए जिन्होंने 13 गेंद में दो छक्कों और एक चौके से नाबाद 23 रन बनाए.

Back to top button