खेल

आईपीएल: विराट के परफॉरमेंस पर बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, दे दी ऐसी सलाह

Image result for आईपीएल में कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कप्तान विराट कोहली के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सत्र एक बुरे सपने से कम नहीं हैं। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बेंगलुरु को उसी के घर एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में चार विकेट से शिकस्त दी। आईपीएल 12 में बेंगलुरु की लगातार यह छठीं हार है। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। बेंगलुरु की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक 41 और मोईन अली ने 32 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम ने 18.5 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 67 रन बनाए।

इस बीच बताते चले इस कड़ी में बॉलीवुड गलियारा भी पीछे नहीं है. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान यानी केआरके ने भी विराट कोहली   की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए उनपर निशाना साधा है.  कमाल खान यानी केआरके  ने ट्वीट के जरिए उनपर निशाना साधा है.

कमाल खान  यानी केआरके ने ट्वीट किया:

विराट कोहली   को आज ही  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  और इंडियन क्रिकेट टीम   की कप्तानी से इस्तीफा दे देना चाहिए. इससे ज्यादा अपमान उनके लिए अच्छा नहीं है.”  कमाल खान ने इस तरह विराट कोहली पर निशाना साधा है. अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कमाल खान के ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

कमाल खान  यानी केआरके  का यह ट्वीट विराट कोहली  की कप्तानी में आरसीबी  के लगातार 6 मैच हारने के बाद आया है. बता दें कि विराट कोहली की टीम आरसीबी अपना छठा मैच रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेली थी. इस मुकाबले में भी उनकी टीम को करारी हार झेलनी पड़ी थी. इससे पहले पांचवें मैच में केकेआर के खिलाफ उनकी टीम जीत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही थी, लेकिन आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी ने उनकी टीम से मैच छीन लिया था.

Back to top button