धोनी ने कराई मसाज, युवराज ने कुछ इस तरह किया मज़ाक, VIDEO हुआ वायरल

VIDEO: ग्राउंड पर पीठ की मसाज करा रहे थे धोनी, युवराज ने आकर किया कुछ ऐसा

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स इलेवन के बीच मुकाबला हुआ. मैच भले ही किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता लेकिन मैच के हीरो धोनी रहे.

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स इलेवन के बीच मुकाबला हुआ. मैच भले ही किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता लेकिन मैच के हीरो धोनी रहे. उन्होंने आखिरी वक्त तक संघर्ष किया और मैच को आखिर तक ले गए. बीच में वो चोटिल भी हुए. लेकिन वो क्रीज पर टिके रहे और आखिरी बॉल पर भी छक्का मारा. लेकिन चेन्नई को 4 रन से हार मिली. लेकिन एक वक्त था जब चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स निराश हो गए थे. धोनी उस वक्त चोटिल हो गए थे.

देखे VIDEO

जैसे ही वो चोटिल हुए तो डॉक्टर ग्राउंड पर पहुंच गए और उनकी पीठ की मसाज करने लगे. दरहसल उन्हें कमर में झटका लगा था. जिसके कारण उन्हें काफी दर्द हो रहा था. डॉक्टर ने आकर उन्हें दुरुस्त किया. उस वक्त पंजाब की तरफ से खेल रहे युवराज भी वहां पहुंच गए और धोनी के पास खड़े हो गए. धोनी जैसे ही ग्राउंड पर लेटे तो वो धोनी का सिर दबाने लगे और स्पोर्ट्समैन स्प्रिट दिखाई. दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

एक तरफ ग्राउंड पर धोनी और युवराज का दोस्ताना नजर आया तो दूसरी तरफ युवराज की पत्नी हेजल और धोनी की पत्नी साक्षी साथ नजर आईं. हेजल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं. दोनों जीवा को किस करती नजर आ रही हैं. बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स लगातार दो मुकाबले जीतना में कामयाब रहा. पहले उन्होंने मुंबई को हराया फिर कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया. मुंबई जहां तीन बार आईपीएल जीत चुकी है वहीं मुंबई दो बार आईपीएल चैम्पियन्स थी. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार परफॉर्म किया. लेकिन तीसरी बार जीत हासिल करने में नाकामयाब रहे.