ग्रासिया की बर्थडे पार्टी में धोनी की बेटी ने डांस कर मचाया धमाल, देखें VIDEO

IPL 2018: रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में किया जीवा ने डांस, देखें VIDEO

IPL 2018 Chennai Super Kings: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्ले-ऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है. रैना की बर्थडे पार्टी में जीवा ने जमकर मस्ती की.

IPL 2018 Chennai Super Kings: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्ले-ऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है. ऐसे में खिलाड़ी भी काफी खुश हैं. ग्राउंड पर एक तरफ खिलाड़ी जहां पसीना बहा रहे हैं तो दूसरी तरफ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. धोनी की बेटी जीवा ने भी बर्थडे पार्टी में जमकर मस्ती की. कभी वो रैना की बेटी ग्रासिया के साथ मस्ती करती दिखीं तो कभी ब्रावो के गाने चैम्पियन गाने पर डांस करती दिखीं.

आईपीएल के दौरान धोनी की बेटी जीवा, रैना की बेटी ग्रासिया और हरभजन की बेटी हिनाया अच्छे दोस्त बन चुके हैं. तीनों काफी मस्ती करते नजर आते हैं. ग्रासिया के दूसरे जन्मदिन पर तीनों फिर साथ नजर आए और जमकर मस्ती करते दिखे. धोनी भी बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. जहां वो जीवा के साथ मौजूद थे. एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ग्रासिया केक काटती नजर आ रही हैं और धोनी पीछे खड़े क्लैप कर रहे हैं.

Chennai Super Kings ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वहीं दूसरी फोटो जीवा की वायरल हो रही है, जिसमें वो ग्रासिया के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. धोनी की टीम सीएसके ने दो साल बैन के बाद वापसी की है और शानदार परफॉर्म कर रही है. वो 2010 और 2012 सीजन जीत चुकी है साथ ही 2010 और 2014 में चैम्पियंस लीग जीती है. इस आईपीएल में सीएसके को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.