ख़बरदेश

चिदंबरम की लुकाछिपी 30 घंटे बाद खत्म, दीवार फांद घर मे घुसी CBI ले गई साथ

P Chidambaram

आईएनएक्स मीडिया डील मामले में आरोपी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को कई घंटो के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आखिर सीबीआई टीम ने बुधवार को देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताते चले गिरफ्तारी से पहले चिदंबरम ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता कर कहा था मैं और मेरा बेटा निर्दोष है उन्हें लोकतंत्र पर पूरा भरोसा है।

कानून से भागने नहीं बल्कि संरक्षण हासिल करने के लिए प्रयासरत : चिदंबरम

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम बुधवार रात कांग्रेस मुख्यालय में नाटकीय ढंग से सामने आए थे और उन्होंने जांच एजेंसियों से आग्रह किया था की उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने के लिए शुक्रवार तक इंतजार करें। उन्होंने कहा कि वह कानून से भाग नहीं रहे हैं बल्कि कानून का संरक्षण हासिल करने के लिए प्रयासरत हैं।

केन्द्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से गिरफ्तारी का सामना कर रहे चिदंबरम रात सवा आठ बजे कांग्रेस मुख्यालय में प्रगट हुए और उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ अधिवक्ता नेताओं- कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद एवं अभिषेक मनु सिंघवी और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के साथ प्रेसवार्ता को संबोधित किया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने जांच एजेंसियों के सामने हाजिर होने अथवा अपनी संभावित गिरफ्तारी का सीधे रूप से कोई उल्लेख नहीं किया। उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे के घटनाक्रम को लेकर चिंता और भ्रम का माहौल बना हुआ था ।

Back to top button