क्राइम

मेला देखने घर से निकली मासूम, जंगल में मिली इस हाल में लाश

मेले में नाच देखने गई थी 12 साल की मासूम, न‍िर्वस्त्र म‍िली लाश

ये दिल दहला देने वाली घटना बिहार के अरर‍िया ज‍िले से सामने आयी है. जहाँ मेला और नाच देखने के ल‍िए एक 12 साल की मासूम अपनी नानी के साथ गई लेक‍िन कुछ ही समय बाद वह से गायब हो गई. अगले द‍िन मेले से महज 50 मीटर दूर मासूम की बिन कपड़ो के लाश म‍िली. पुलिस द्वारा खोजी कुत्तों की मदद से बलात्कार और हत्या के एक आरोपी को पकड़ा गया जबकि तीन की तलाश की जा रही है.

मेले में नाच देखने गई थी 12 साल की मासूम, न‍िर्वस्त्र म‍िली लाश

मिली जानकारी के मुताबिक 12 साल की प्रिया, सुपौल के छातापुर की रहने वाली थी मगर वह बचपन से ही अररिया जिले के मिर्जापुर में अपनी नानी के घर रहती थी. जहाँ इसके साथ बर्बरता की गयी. इस घटना पर पूरे इलाके में दहसत का माहौल है. सोमवार की रात प्रिया अपनी नानी के साथ मेले में नाच देखने गई थी जहां से वह गायब हो गई. लाख खोजबीन के बाद भी बच्ची नहीं मिली. खबरों की मने तो मंगलवार सुबह मेले से महज 50 मीटर की दूरी पर बच्ची की लाश मिली. लाश न‍िर्वस्त्र और खराब हालत में थी इससे लोगों को गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका हुई.

मेले में नाच देखने गई थी 12 साल की मासूम, न‍िर्वस्त्र म‍िली लाश

बताते चले इस घटना के बाद लोगो ने गुस्सा देखने को मिला वही यहां के न‍िवासी पुल‍िस से खोजी कुत्ते मंगाने पर अड़ गए. शाम में श्वान दस्ते ने घटनास्थल पर छूटे चप्पल और अन्य सामान के निशानदेही पर गांव से कुछ दूरी पर एक लड़के को पकड़ लिया. अब पुलिस इस मामले में शामिल अन्य तीन लड़कों को खोजने में जुट गई है.

Back to top button