मायानगरी

अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ पर चली सेंसर की कैंची, उड़ा दिया गया ये सीन

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहें हैं, इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद भी किया है. अब इस फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स आ रहीं हैं कि फिल्म के सीन में सेंसर बोर्ड द्वारा कट लगाया गया है.

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड को प्रसून जोशी लीड करते हैं, एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट्स के अनुसार सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म मेकर्स से ये कहा गया है कि फिल्म भगवान कृष्ण और कुरान के ऊपर जो डायलॉग है उन्हें हटा दिया जाए. उनके हिसाब से इन डायलॉग्स से लोगों की अध्यात्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती थी.

इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म मेकर्स ने कहा है कि ‘सेंसर बोर्ड ने भगवत गीता और कुरान से जुड़े हुए सीन्स को हटाने के लिए हमसे रिक्वेस्ट की थी और हमने भी उनकी बात को मान  लिया है.’

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ये डायलाग आपको फिल्म के टीजर में देखने को मिला था लेकिन अब ये फिल्म में देखने को नहीं मिलेगा. अर्जुन कपूर की इस आने वाली फिल्म का निर्देशन निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने किया है. बता दें कि अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वांटेड’ की कहानी पांच लोगों की हैजो भारत के ओसामा को पकड़ने के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं. फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है. फिल्म बड़े पर्दे पर आगामी 24 मई को दस्तक देने के लिए तैयार है.

Back to top button