Breaking News
Home / बड़ों की बातें / भारतीय महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख, वजह है ये

भारतीय महिलाओं को सेक्स में नहीं मिलता चरम सुख, वजह है ये

हमारे देश में आज भी लोग सेक्स के टॉपिक पर खुलकर बात करने से कतराते हैं। भारत की ज्यादातर महिलाएं सेक्स के दौरान खुद को खुलकर एक्सपोज नहीं कर पाती है। इसके चलते वह ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती।

ऑर्गेज्म पर महिला और पुरुष दोनों को बराबर का अधिकार हैं। पुरुष तो चरम सुख तक पहुंच जाते हैं, लेकिन महिलाएं इस सुख से वंचित रह जाती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कारणों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से महिलाएं यह सुख नहीं उठा पाती।

इन कारणों की वजह से महिलाओं को नहीं मिलता ऑर्गेज्म

1- भारतीय महिलाओं की ज्यादातर मानसिकता बिस्तर पर अपने पार्टनर को खुश करना रहती है। इसलिए सेक्स के दौरान वह पुरुषों की बराबरी नही कर पाती हैं। इस कारण वह आर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाती है।

2- कभी-कभी रिलेशनशिप भावनात्मक राह से गुजर रही होती है, जिसका सेक्स लाइफ पर भी असर पड़ता है। कई महिलाओं के साथ इमोशन और सेक्स एक साथ चल रहे होते हैं। इस स्थित में महिला अपनी इच्छा पर काबू रखते हुए केवल अपने पार्टनर की जरूरत को ही पूरा कर पाती है। ऐसी में आर्गेज्म पाना उसके लिए बहुत दूर की बात है।

3- ज्यादातर महिलाओं को अपने कामोत्तेजक अंगों के बारे में नहीं पता होता है, जिस वजह से वो अपने पार्टनर को आर्गेज्म तक पहुँचने के लिए गाइड नहीं कर पाती हैं। दरअसल कई महिलाओं के लिए केवल सेक्स ही काफी नहीं होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com