महिला लेखक ने कोहली-अनुष्का के लिए बोली ऐसी बात, फैंस के लग गई आग

0
63

आज मेजबान टीम इंडिया और मेहमान ऑस्ट्रेलिया की टीमें तीसरे वनडे में भिड़ेंगी. जो टीम ये मुकाबला जीतेगी, वो सीरीज भी जीत लेगी. लेकिन ये खबर क्रिकेट की नहीं, बल्कि क्रिकेट फील्ड के बाहर की है. दरअसल टीम इंडिया ने जब पहला वनडे मैच गंवाया था, कप्तान कोहली का बैटिंग ऑर्डर में बदलाव चर्चा का विषय बन गया. कोहली इस मैच में केएल राहुल को तीसरे नंबर पर भेजने के बाद खुद नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आये, जो उन्हीं पर भारी पड़ गया. कोहली इस मैच में सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए और टीम एक बड़ा स्कोर करने में नाकामयाब रही.

दूसरे वनडे से पहले भी फैंस के बीच सोशल मीडिया पर इसी बात की चर्चा थी कि कोहली किस स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे. इस मुकाबले में वो वापस अपनी पुरानी पोजीशन याने नंबर 3 पर उतरे और 78 रनों की शानदार पारी भी खेली. इस मैच में कोहली के आउट होने के फौरन बाद एक महिला लेखक ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर ऐसा ट्वीट किया, जिससे उन्हें तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा.

दरअसल भावना अरोड़ा नाम की इस राइटर ने कोहली की 78 रनों की पारी देखने के बाद जो कमेंट किया उसमें उन्होंने विराट-अनुष्का की सेक्स लाइफ पर कटाक्ष किया है. भावना अरोड़ा ने ट्विट में लिखा है- अनुष्का शर्मा विराट कोहली से गुस्सा होंगी क्योंकि वह जैसी पोजीशन ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों के साथ ट्राई कर रहे हैं, उनके साथ नहीं करते.

इस ट्वीट से साफ इशारा जा रहा है कि भावना विराट और अनुष्का की सेक्स लाइफ या सेक्स पोजीशन पर बात कर रही हैं. भावना के इस ट्वीट के बाद कोहली के फैंस ने उन्हें बुरा भला कहने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कईयों ने उन्हें बेशर्म कहा तो काफी लोगों ने उन्हें दिमाग की सफाई करने की सलाह दे डाली.

https://twitter.com/OmkarMMishra/status/1218114242219372544

बता दें कि भावना लेखक होने के साथ-साथ टीचर भी हैं. स्कूबा डाइविंग, स्विमिंग और हॉर्स राइडिंग का शौक रखने वाली भावना चार किताबें भी लिख चुकी हैं.