जरा हट के

लिफ्ट में अनजान लड़कों के बीच फंस गई लड़की, फिर उसने जो किया, वो सबको हैरत में डाल देगा

आजकल हर तरफ लड़कियों की सुरक्षा को लेकर चर्चा हो रहा है। महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध को देखते हुए हमारे देश का ये सबसे अहम मुद्दा बन गया है क्‍योंकि आए दिन कोई न कोई महिला इस अपराध का शिकार बन जाती है। आए दिन सुनने को मिलता है कि महिला के साथ दुराचार हुआ सरकार कई प्रयास भी कर रही है इसे रोकने को लेकिन फिर भी अभी तक ये घटनाए रूकने का नाम नहीं ले रही।

जरूरी ये है कि महिलाओं को खुद अपनी रक्षा करनी होगी क्‍योंकि जरूरी नहीं है कि हर पल उनके साथ कोई हो महिलाओं को इस अपराध को रोकने के लिए कदम आगे बढ़ाना होगा और अपनी रक्षा के लिए उन्‍‍हें कराटे और हथियार जैसी चीजों को अपने पास रखना होगा क्‍योंकि अब बहुत हो गया अत्‍याचार को सहना। सोशल मीडिया पर इन दिनों महिलाओं की सुरक्षा से सम्बंधित एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि एक लड़की 3 लड़को के साथ लिफ्ट में फंस जाती है और तीनों लड़के उसके साथ गलत हरकत करने की सोचने हैं लेकिन उसके बाद वो लड़की जो करती है उसपर यकीन नहीं आएगा।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं इसमें एक लड़की जब अनजान लोगों के बीच मौजूद हो तो खुद को कैसे बचा सकती है दिखाया गया है। हालांकि ये एक प्रैंक है लेकिन ये उन लोगों के लिए एक सीख है जो लड़कियों को कमजोर समझते हैं और उनके साथ गलत करते हैं। मगर इस वीडियो में जो हरकते लड़की ने अनजान लोगो के बीच की है, उसे देखकर जाहिर सी बात है की कोई भी हैरत में पड़ जाएगा। दरअसल ये लड़की लिफ्ट के चलते ही अपने हाथ-पैर तेजी से चलाने लगती है जिससे लिफ्ट में मौजूद सभी लोग एकदम डर जाते है और उनमें से एक लड़का तो लड़की को पीछे धक्का भी दे देता है।

देखें वीडियो:

Back to top button