छोटा पर्दा

चट शादी और पट तलाक लेती हैं टीवी एक्ट्रेस, इन 5 के हो चुके हैं फटाफट डिवोर्स

‘ससुराल सिमर का'(2011) की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने अपने लॉन्ग लाइम ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी की है ये तो सब जानते हैं लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि इससे पहले उन्होंने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी हालांकि 2 साल बाद ही जनवरी 2015 में इनका तलाक हो गया। खबरें आईं की दीपिका ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की वजह से तलाक लिया है। लेकिन दीपिका ने इन खबरों का खंडन किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “ऐसा जरूरी नहीं कि हर लव मैरिज चले। इसमें इश्यूज हो सकते हैं। किसी भी रिश्ते का टूटना दर्दनाक है। यही मेरे साथ भी हुआ। पेरेंट्स मेरे सपोर्ट में थे और शोएब ने मुझे इस कठिन समय में उबरने में मेरी मदद की। तब हम डेटिंग नहीं कर रहे थे।” वैसे सिर्फ दीपिका की ही नहीं ऐसी कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी शादियां टूट चुकी हैं आज इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं ऐसी 15 एक्ट्रेस के बारे में, जिनकी शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी और उनका तलाक हो गया।

1. चाहत खन्ना और भरत नर्सिंघानी

‘कुबूल है'(2012) फेम चाहत खन्ना को 16 साल की उम्र में भरत नर्सिंघानी (बिजनेसमैन) से प्यार हो गया था। दिसंबर 2006 में जोड़ी ने शादी की। शादी के लिए चाहत ने पॉपुलर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ छोड़ दिया था। हालांकि, 7 महीनों बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया। चाहत ने भरत पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया था। 2013 में उन्होंने मशहूर राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की।

2. सारा खान और अली मर्चेंट

‘बिदाई: सपना बाबुल का'(2007) की एक्ट्रेस सारा खान ने 2010 में टीवी रियलटी शो ‘बिग बॉस-4’ में अली मर्चेंट से ऑनस्क्रीन शादी की थी। दोनों की शादी काफी लाइमलाइट में रहीं लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। सोर्सेज की मुताबिक सारा और अली का ये पब्लिसिटी स्टंट था। जिसे दोनों ने शो जीतने के लिए किया था। खबरों तो ये भी आईं कि चैनल ने दोनों को 50 लाख रुपए दिए थे।

3. दलजीत कौर और शालीन भनोट

‘काला टीका'(2016) की एक्ट्रेस दलजीत कौर ने टीवी एक्टर शालीन भनोत से पहली शादी की थी। इस कपल का तलाक ऑडियंस के लिए ही नहीं बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका रहा है। ‘कुलवधू'(2006-07) के सेट पर दलजीत को को-एक्टर शालीन से प्यार हुआ और 2009 में उन्होंने शादी कर ली। दलजीत के मुताबिक, शादी के दूसरे दिन से ही प्रॉब्लम शुरू हो गई थीं क्योंकि ससुराल साइड शादी में मिले गिफ्ट्स से खुश नहीं था। दलजीत यह आरोप भी लगा चुकी हैं कि शालीन उन्हें उनके पिता के सामने पीटते थे। शालीन के इसी बर्ताव के चलते 2015 में ये कपल अलग हो गया।

4. रश्मि देसाई और नंदीश संधु

‘उतरन'(2008) फेम रश्मि देसाई ने फरवरी 2011 में अपने को-एक्टर रहे नंदीश संधू से शादी की। दो साल बाद ही रिश्ते में दरार आ गई। एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा था, “शादी दो लोगों की जिम्मेदारी होती है। लेकिन मेरा रिश्ता हमेशा अब्युसिव रहा। मैं तीन साल से उनके साथ नहीं रह रही और भी कई ऐसी बाते हैं, जो मैं रिवील करना चाहती हूं।” कुछ मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि नंदीश के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से यह रिश्ता टूटा। हालांकि रश्मि और नंदीश में से किसी ने भी इसका सही कारण नहीं बताया और 2016 में ये कपल अलग हो गया।

5. दीपिशिखा नागपाल और जीत उपेन्द्र

‘बिग बॉस 8′(2014) में कंटेस्टेंट बनकर आ चुकीं दीपशिखा नागपाल भी इसी लिस्ट में शुमार हैं। दीपशिखा ने पहली शादी 1997 में एक्टर जीत उपेन्द्र से की थी। जिससे उन्हें दो बच्चे हैं लेकिन शादी के 10 साल बाद 2007 में इस कपल का तलाक हो गया था।

Back to top button