खेल

धोनी के ‘कूल’ अंदाज ने किया सबको हैरान, मिनटों में हुआ VIDEO वायरल

Mahendra Singh Dhoni

मेलबोर्न.  भारतीय कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में अपनी शतकीय पारी से बेशक मैन ऑफ द मैच बने लेकिन उन्होंने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद अर्धशतकीय पारी को क्लासिक बताया। विराट ने मंगलवार को छह विकेट से मैच जीतने के बाद कहा, “आज एमएस क्लासिक था।

वह मैच को आखिर तक खींच कर ले गए। यह सिर्फ एमएस ही जानते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है और वह आखिर में बड़े शॉट खेलने का आत्मविश्वास भी रखते हैं।”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी अपने पुराने रंग में लौट चुके हैं. एडिलेड में उन्होंने एक छोर संभाला और 54 गेंदों में नाबाद 55 रनों की पारी खेलकर भारत को छह विकेट से जीत दिला दी. जिससे टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है, लेकिन मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए ‘कूल’ धोनी आपा खोते नजर आए.

दरअसल, भारतीय पारी के दौरान खलील अहमद और युजवेंद्र चहल मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए थे. इस बीच खलील ने एक गलती कर दी. वह पिच पर दौड़ गए. इस पर धोनी गुस्से में आ गए और उन्होंने खलील को ऐसा न करने की नसीहत देते हुए ‘कुछ ऐसा कहा’ कि उनका वीडिया वायरल हो गया.

ऐसा पहली बार नहीं, जब पूर्व कप्तान धोनी मैदान पर अपने साथी खिलाड़ी पर भड़कने से सुर्खियों में आए. इससे पहले फरवरी 2018 में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच के दौरान मनीष पांडे को ‘डांट’ लगाई थी.

https://twitter.com/premchoprafan/status/1085135731457224705

तब हुआ यूं था कि मैच के आखिरी ओवर में धोनी स्ट्राइक पर थे, उन्होंने स्कोर बोर्ड की ओर देख रहे मनीष पांडे को डांट लगाई थी. उन्होंने मनीष पांडे से कहा था- ओए, उधर क्या देख रहा, इधर देख ले… धोनी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Back to top button