धोनी के रनआउट होने पर रोहित का ऐसा रिएक्शन, ये Video कर देगा आपकी भी आंखें नम

0
10
Manchester: Indian players celebrate the dismissal of New Zealand's captain Kane Williamson during the Cricket World Cup semi-final match between India and New Zealand at Old Trafford in Manchester, England, Tuesday, July 9, 2019.AP/PTI(AP7_9_2019_000161B)

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में बुधवार को न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से शिकस्त दी. रविंद्र जड़ेजा और एमएस धोनी ने टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की मगर दोनों असफल हुए. जड़ेजा ने 59 गेंदों पर 77 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. धोनी ने भी 72 गेंदों पर 50 रन बनाए. अंतिम 2 ओवर्स में भारत को 31 रनों की जरुरत थी मगर 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी रन आउट हो गए और करोड़ों भारतीयों का दिल टूट गया.

सेमीफाइनल में भारत की हार से जितने निराश फैंस हैं उतने ही टीम के खिलाड़ी भी हैं. फिर भी, इस टूर्नामेंट में अगर किसी भारतीय बल्लेबाज ने सबको अपने प्रदर्शन से चाैंकाया तो वो ओपनर रोहित शर्मा रहे जो महेंद्र सिंह धोनी के आउट होते ही पवेलियन में फफक पड़े.

जी, रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह पवेलियन में बैठे हैं, और धोनी के आउट होने के बाद उनके चेहरे पर निराशा दिख रही है. ये वीडियो देखकर हर भारतीय फैन की आंखे नम हो जाएगी. एक नजर डालिए इस वीडियो पर:-

https://twitter.com/Renubhati17/status/1149204412822245376

रोहित के चेहरे पर इस हार का दुख साफ झलक रहा था. झलके भी क्यों ना, आखिर उन्होंने इस टूर्नामेंट में ऐसा प्रदर्शन किया जो हमेशा याद किया जाएगा. रोहित ने 9 मैचों में 648 रन बनाए हैं, जिसमें एक अर्धशतक के साथ 5 शतक शामिल रहे. रोहित दुनिया के इकलाैते ऐसे बल्लेबाज बने हैं जिन्होंने आईसीसी विश्व कप के किसी एक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 5 शतक लगाए हों. लेकिन सेमीफाइनल में वो फ्लॉप हो गए और टीम वर्ल्डकप से बाहर हो गई.