खेल

मशहूर क्रिकेटर्स की अधूरी प्रेम कहानियां, चौथी वाली तो आपको भी रुला देगी

क्रिकेट जगत और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का बहुत ही पुराना रिश्ता है. अक्सर यह देखा जाता है कि टीम इंडिया को बॉलीवुड पूरा सपोर्ट करती है और आप लोगों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियां और क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच प्यार और रोमांस की खबरें तो सुनी ही होगी. कई क्रिकेट खिलाड़ी और बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादियां भी हुई है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस कड़ी में शामिल है. परंतु कुछ ऐसे क्रिकेट खिलाड़ी भी रहे हैं जिनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हुई, इनकी प्रेम कहानी बीच में ही अधूरी रह गई थी. आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन क्रिकेट खिलाड़ियों के विषय में जानकारी देने वाले हैं जिनकी प्रेम कहानी पूरी नहीं हुई थी।

सौरव गांगुली और नगमा

आप सभी लोग भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को तो जानते ही हैं यह टीम इंडिया के सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं सौरव गांगुली का अफेयर अभिनेत्री नगमा से रह चुका है सौरव गांगुली और अभिनेत्री नगमा ने कोलकाता के एक मंदिर में पूजा भी की थी जहां पर सिर्फ कपल ही पूजा करते हैं वर्ष 2001 में सौरव गांगुली और नगमा ने अपने अफेयर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी परंतु इन दोनों की प्रेम कहानी ज्यादा आगे तक नहीं चल पाई और बहुत ही जल्दी सब कुछ खत्म हो गया।

युवराज सिंह और किम शर्मा

अभिनेत्री किम शर्मा के साथ युवराज सिंह का अफेयर रह चुका है कई सालों तक युवराज सिंह और अभिनेत्री किम शर्मा के अफेयर की चर्चा मीडिया में छाई हुई थी परंतु अपनी निजी कारण की वजह से यह दोनों एक साथ नहीं रह पाए थे और बहुत ही जल्दी एक दूसरे से अलग हो गए थे।

जहीर खान और ईशा शरवानी

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी से रह चुका था इन दोनों का प्यार का सिलसिला लगभग 8 साल तक चला और कई बार अभिनेत्री ईशा शरवानी ने ग्राउंड पर भी जहीर खान को सपोर्ट किया था वर्ल्ड कप के पश्चात इन दोनों की सगाई करने की खबरें भी काफी सुनने में आई थी परंतु इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

महेंद्र सिंह धोनी और प्रियंका

भारतीय टीम में सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है यह भारतीय टीम के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान है यह प्रियंका नाम की किसी लड़की से प्यार करते थे लेकिन शायद भगवान को इन दोनों का साथ पसंद नहीं आया और एक रोड एक्सीडेंट में प्रियंका का निधन हो गया था और इन दोनों की प्रेम कहानी बीच रास्ते में ही रुक गई थी उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बचपन की दोस्त साक्षी से विवाह कर लिया था।

Back to top button