देश

चौकीदार के चक्कर में भाजपा नेता का कट गया चालान, अब नहीं करेंगे ऐसा काम !

bjp mla written Chowkidar on car police Cut invoice

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोशल मीडिया पर ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू करने के एक दिन बाद अपने ट्विटर अकाउंट का शीर्षक बदलकर ‘चौकीदार नरेन्द्र मोदी’ कर दिया। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के तमाम नेता और मोदी मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ दिया।

इस बीच बताते चले  भाजपा विधायक को अपने कार के नाम प्लेट पर चौकीदार लिखवाना महंगा पड़ गया.  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राम दंगोरे को ट्रैफिक पुलिस ने रोककर उनका चालान काट दिया. जब पंधाना विधायक ने अपनी गाड़ी पर से नेम प्लेट हटा कर चौकीदार पंधाना की नेम प्लेट लगा ली थी. आचार संहिता को देखते हुए पुलिस ने विधायक से नेम प्लेट हटाने के लिए कहा. पर बीजेपी विधायक ने पुलिस की बात नहीं मानी जिसके बाद चालान काट दिया गया.

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि गाड़ी रोके जाने पर विधायक दंगोरे ने बहस की और वहां से चले गए. लेकिन नियम के अनुसार साफ है कि गाड़ी के नंबर प्लेट पर नंबर के अलावे कुछ भी नहीं लिखा जा सकता है. ऐसे में उन्हें कोर्ट के माध्यम से नोटिस भेज दिया गया है.

Back to top button