Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / जिस मंदिर में भाजपा विधायक की बेटी ने किया शादी का दावा, वहां के महंत ने पूरे मामले को पलट डाला

जिस मंदिर में भाजपा विधायक की बेटी ने किया शादी का दावा, वहां के महंत ने पूरे मामले को पलट डाला

दलित युवक से चार जुलाई को मंदिर में विवाह करने वाली बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (23) ने अपनी जान को खतरा बताया है। साक्षी और उसके पति अजितेश ने वीडियो वायरल कर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। डीआईजी के आदेश पर एसएसपी ने नवदम्पति को सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। लेकिन इस बीच इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। बताते चले  विधायक की बेटी ने प्रयागराज के जिस मंदिर में प्रेम विवाह करने की बात कही है और मंदिर का प्रमाणपत्र वायरल किया है वहां के महंत ने ऐसे किसी भी विवाह से इंकार कर दिया है। महंत का कहना है कि राम जानकी मंदिर कोई शादी नहीं होती है।

Bjp Mla की बेटी की शादी में आया नया मोड़,महंत ने कहा नहीं हुई हमारे मंदिर में शादी, प्रमाणपत्र है फर्जी

शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने बताया फर्जी

बताते चले ये मामला इस बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। इसके अलावा साक्षी ने बरेली के विधायक और सांसदों से अपने पिता  की मदद नहीं करने के लिए कहा है। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं।  वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शादी के सर्टिफिकेट को महंत ने फर्जी बताया है. उन्होंने कहा कि सर्टिफिकेट में शादी कराने वाले ज्योतिषातचार्य विश्व पति शुक्ल को भी वो नहीं जानते हैं. महंत परशुराम दास की माने तो मंदिर की छवि खराब करने के लिए सर्टिफिकेट जारी किया गया होगा। इस मामले में मंहत पुलिस से भी शिकायत करेंगे।

खबरों के मुताबिक विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने मीडिया के सामने व प्रेस रिलीज जारी की है। उनका कहना है कि बेटी बालिग है और उसको निर्णय लेने का अधिकार है। मेरे या मेरे परिवार की तरफ से किसी को धमकी नहीं दी गई है।

बरेली के डीआईजी आरके पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए।

एसएसपी मुनिराज का कहना है कि साक्षी को सुरक्षा गार्ड देने का आदेश दिया गया है। नव दंपत्ति की लोकेशन मिलते ही सुरक्षा दी जाएगी। फिलहाल साक्षी के पति के घर पुलिस पिकेट लगाई गई है। उन्होंने कहा कि नव दंपति को डरने की जरूरत नहीं है, बरेली पुलिस उनकी सुरक्षा करेगी।

गौरतलब है कि विधायक राजेश की बेटी ने चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही विधायक की बेटी और अजितेश घर से गायब हैं। विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने वीडियो वायरल कर कहा कि दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी की, लेकिन पिता व उनके दोस्त पीछे पड़े हुए हैं। वह जिस होटल में ठहरे हुए थे, वहां भी मारने के लिए लोग पहुंच गए थे। विधायक की बेटी ने पुलिस से मदद मांगी। इन दोनों का कहना है कि यदि विधायक के हाथ लग गए तो दोनों को मार दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com