चलती कर में आर्मी जवान ने साली, पत्नी को गोली से उड़ाया, फिर खुद के साथ…

0
72

पटना । डेंगू से पीड़ित आर्मी के एक जवान ने अपनी पत्नी और साली को गोली मारने के बाद खुद को गोली भी गोली से उड़ा लिया । इलाज के लिए पटना ले जाने क्रम में उसने चलती कर में इस घटना को अंजाम दिया। घटना रविवार की सुबह 11 बजे की है। मामले की सूचना मिलने पर रनिया तलाब की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

पाली के एसडीपीओ ने कहा कि डेंगू पीड़ित विष्णु आर्मी का जवान है। पिछले एक माह से वह डेंगू से पीड़ित था। बीमारी के दौरान उसके व्यवहार में काफी परिवर्तन हो गया था। थोड़ी -थोड़ी बातों पर वह लोगों के साथ मारपीट करने लगता था।

रविवार को इलाज के लिए उसके परिजन उसे पटना ले जा रहे थे। रनिया तलाब के आस पास उसकी गाड़ी पहुंची थी कि विष्णु ने अपनी पिस्टल निकाल कर पहले अपनी साली, फिर पत्नी को गोली मार दी । वह गाड़ी में सवार अपने दोनों बच्चों को भी मारने का प्रयास कर रहा था, लेकिन गाड़ी चला रहे उसके चाचा ससुर ने गाड़ी रोक दोनों को लेकर उतर गए और हल्ला करने लगे। हल्ला सुनकर ग्रामीणों के जमा होने पर उसने बच्चों को छोड़कर खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली ।

तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इसके पीछे किसी पारिवारिक विवाद से इंकार कर रही है। उसका कहना है कि डेंगू ठीक नहीं होने से एक बार और उसने आत्म हत्या करने का प्रयास किया था। वैसे पुलिस अन्य पहुलुओं पर भी जांच कर रही है।

आपसी विवाद के चलते हत्या की आशंका
आपसी विवाद के चलते जवान ने ये कदम उठाया है। जवान का नाम विष्णु शर्मा है और वह भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना स्थित लालगंज का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि जवान गुजरात में पोस्टेड है और वह पिछले दिनों छुट्टी में घर आया था। जवान के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई है। गाड़ी से एक पिस्टल बरामद हुआ है जो लाइसेंसी है।