इस एक्ट्रेस पर बदमाशों ने किया हमला, फिर ‘तेजाब’ फेंक हो गए फरार

0
81

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बदमाशों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की एक एक्ट्रेस पर हमला किया और उसके उपर तरल पदार्थ फेंक दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुपेला थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने छत्तीसगढ़ी फिल्म की अभिनेत्री माया साहू पर हमला किया है। बदमाशों ने अभिनेत्री के साथ हाथा-पाई और गाली गलौच भी की।इस घटना में अभिनेत्री को हल्की चोट आई है। पुलिस ने तरल पदार्थ के तेजाब होने से इनकार किया है।
एक्ट्रेस माया साहू शनिवार को अपनी सहेली के घर पैदल जा रही थीं। जब वह सुपेला में अपने घर से लगभग एक सौ मीटर की दूरी पर थी तब मोटरसाइकिल से दो लोग बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने एक्ट्रेस से गाली गलौच शुरू कर दी। इसी दौरान एक और युवक वहां पहुंचा और बोतल में रखा केमिकल उसपर उड़ेल कर फरार हो गया। इसके बाद युवती दर्द से छटपटाने लगी। सड़क पर मौजूद लोगों ने युवती को उठाया और परिजनों को सूचना दी। पुलिस को घटना की सूचना दी गई और युवती को तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने अज्ञात आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। अभी युवती का बयान दर्ज नहीं किया गया। लोगों द्वारा बताए गए आरोपित के हुलिए के आधार पर उसकी पतासाजी की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि युवती के बयान के बाद मामले में आगे जांच हो पाएगी। यह घटना शहर के बेहद भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई है।