क्राइम

बाबा की बंद कमरे में महिला के साथ अय्याशी, देखें वायरल तस्वीरें

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले मामला अमृतसर पंजाब से सामने आया है. जहाँ एक पाखंडी बाबा की महिला से साथ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. ये अश्लील बाबा नमकमंडी के नाम से जाना जाता है.  सूत्रों से  प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये पाखंडी बाबा भजन कीर्तन की आड़ में महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता था.

जानकारी के मुताबिक बताते चले इस अय्याश बाबा के चक्कर में बहुत सी परेशान महिलाए आ जाती थी ऐसी ही कुछ महिलाओं के साथ पाखंडी बाबा की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बाबा की फोटो वायरल होने के बाद कई हिंदू संगठनों ने बाबा पर गुस्सा जाहिर किया है. हिंदू सत्कार कमेटी ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की हैं.

वही इस मामले में हिंदू सत्कार कमेटी के सदस्यों का कहना है कि इस ढोंगी बाबा ने अपने फोन से महिला की तस्वीरें खींची थीं और उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था. हालांकि परिवार के दखल और पुलिस में शिकायत करने की चेतावनी के बाद बाबा ने उनसे माफी मांगी और महिला को तंग करना छोड़ दिया था.

खबरों की मने तो ये बाबा अपने घर में बने मंदिर में महिलाओं के साथ घिनौनी काम करता था. अश्लील फोटो वायरल होने के बाद से ही बाबा फरार है, पड़ोसियों का कहना है कि बाबा फोटो वायरल होने के बाद से ही घर पर ताला लगा कर कहीं चला गया है. पड़ोसी भी बाबा से काफी परेशान थे. उनका कहना है कि बाबा अपने घर में दिन-रात अजीब तरके गाने बजाता था. पड़ोसियों का कहना है कि बाबा जादू-टोना भी करता था.

Back to top button