उत्तर प्रदेश

यूपी के सीएम योगी की सुनिए, इस कांग्रेस प्रत्याशी को मसूद अजहर का दामाद बता दिए

रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2019 लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार की औपचारिक तौर पर शुरुआत की. सहारनपुर में विजय संकल्प सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. जैश-ए-मोहम्मद सरगना आतंकी मसूद अजहर का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि सहारनपुर में भी मसूद अजहर का एक दामाद है जो उसी की भाषा बोलता है, आदित्यनाथ ने कहा हमें तय करना है कि सहारनपुर से अजहर मसूद की भाषा बोलने वाली पार्टी के प्रत्याशी को जिताना है या फिर राष्ट्रवाद की भाषा बोलने वाले मोदी के प्रत्याशी को.

आदित्यनाथ सहारनपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा के पक्ष में वोट मांगने गए थे. करोड़ों हिंदुओं की आस्था के केंद्र सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी की धरती से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी में चीनी के पेड़ लगाने की बात कहने वाले, आज किसानों के बकाया गन्ना भुगतान की बात कर रहे हैं, ऐसे लोगों को न तो गन्ने के बारे में पता है और ना ही किसानों की समस्याओं के बारे में.

सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा-बसपा शासन में प्रदेश के किसानों की दुर्गति हुई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद लोगों में सुरक्षा का माहौल पनपा है. आज गुंडों की जगह या तो जेल में है या फिर उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है.

जनसभा के अंत में योगी आदित्यनाथ ने कहा हमें तय करना है कि सहारनपुर से अजहर मसूद की भाषा बोलने वाली पार्टी के प्रत्याशी को जिताना है या फिर राष्ट्रवाद की भाषा बोलने वाले मोदी के प्रत्याशी को जिताना है.

बता दें कि सहारनपुर में कांग्रेस ने इमरान मसूद को अपना उम्मीदवार बनाया है. ये वही इमरान मसूद हैं जो मोदी के बोटी-बोटी वाले बयान को लेकर काफी विवादों में रहे थे.

Back to top button