Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / गैर मर्द की बांहों में बेटे ने मां को देखा, फिर उठाया ऐसा कदम कि सब दंग रह गए

गैर मर्द की बांहों में बेटे ने मां को देखा, फिर उठाया ऐसा कदम कि सब दंग रह गए

झारखंड की राजधानी रांची में एक नाबालिग किशोर ने पत्थर के कुचल कर माइनिंग इंजीनियर की हत्या कर दी, हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, बताया जा रहा है कि मृतक रंजना एक्का खलारी में पद स्थापित था, आरोपी किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

आरोपी ने जुर्म कबूला
आपको बता दें कि घटना रांची के जगन्नाथपुर इलाके की है, नाबालिग आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है, पुलिस के अनुसार आरोपी बारहवीं का छात्र है, पुलिस को आरोपी ने और भी कई हैरान करने वाली बात बताई है।

क्यों की हत्या
पुलिस ने जब आरोपी किशोर से पूछा कि उसने रंजना एक्का की हत्या क्यों की, इस पर युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां और रंजन एक्का का अवैध शारीरिक संबंध था, मंगलवार रात को उसने अपने घर के बाहर खलिहान में अपनी मां को रंजन एक्का के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

गुस्से में कर दी हत्या
किशोर ने बताया कि कुछ लोग उसे इस बारे में बताते थे कि उसकी मां का इंजीनियर के साथ अवैध संबंध है, लेकिन वो उन बातों पर यकीन नहीं करता था, लेकिन जब आंखों से दोनों को हमबिस्तर देख लिया, तो गुस्से में कुदाल उठाकर रंजन के सिर पर मार दिया, जिससे वो बेहोश हो गया, फिर पत्थर के कुचल कर उसकी हत्या कर दी।

बाल सुधार गृह भेजा
पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार हत्या के बाद आरोपी ने इंजीनियर के शव को पास के ही नाले में फेंक दिया था, जहां से पुलिस ने लाश बरामद की, पुलिस को घटनास्थल से आरोपी का जैकेट, कुदाल और खून सना हुआ पत्थर बरामद हुआ है, पूछताछ के बाद आरोपी किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com